×

Ghaziabad Crime: टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या करने वाले आरोपी की मुठभेड़ में मौत, सब इंस्पेक्टर भी घायल

Ghaziabad Crime: मुठभेड़ के दौरान एक अभियुक्त एवं एक उप निरीक्षक गंभीर रुप से घायल हुए, जिन्हे तुरन्त ही उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आरोपी की मौत हो गई।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 10 May 2024 3:18 AM GMT
Ghaziabad Crime
X

टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी और मुठभेड़ में मारा गया बदमाश दक्ष (Pic: Social Media)

Ghaziabad Crime: टाटा स्टील के बिजनेसहेड की हत्या का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को रोका तो आरोपियों ने पुलिस पर गोली चला दी। मृतक आरोपी की पहचान दिल्ली के सीलमपुर निवासी दक्ष के रुप में हुई है। सुबह तड़के साहिबाबाद इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दक्ष मारा गया जबकि आरोपी का एक साथी मौके से भागने में कामयाब रहा है। मुठभेड़ में एक पुलिस उप निरीक्षक भी गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।

3 मई की रात शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में हुई थी टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या के आरोपी दक्ष के पास से लूटा हुआ मोबाइल भी बरामद हुआ है। बता दें कि 3 मई की रात को विनय अपने ऑफिस से वापस घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में दक्ष और उसके साथियों ने उनसे फोन और पैसे लूट लिए थे। विनय के द्वारा विरोध करने पर दक्ष और उसके साथियों ने विनय त्यागी की हत्या कर दी थी। हत्या के अगले दिन घटना के बारे में परिवारजनों को पता चला था। जिसके बाद पुलिस लगातार हत्यारों की तलाश कर रही थी।

आज यानि शुक्रवार तड़के थाना साहिबाबाद क्षेत्रान्तर्गत पुलिस एवं दो बाइक सवार बदमाशों में मुठभेड़ की सूचना प्राप्त हुई। मुठभेड़ के दौरान एक अभियुक्त एवं एक उप निरीक्षक गंभीर रुप से घायल हुए, जिन्हे तुरन्त ही उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि एक बाइक सवार बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया। उपचार हेतु भर्ती कराया गया था। जहां अभियुक्त की मृत्यु हो गई है। जानकारी करने पर उसका नाम अक्की उर्फ दक्ष निवासी सीलमपुर दिल्ली का होना पाया गया। थाना शालीमार गार्डन क्षेत्रान्तर्गत हुई लूट एवं हत्या की घटना में वांछित था। अभियुक्त के कब्जे से एक लूटा हुआ मोबाइल फोन एवं एक अवैध असलहा बरामद किया गया है। अग्रिम आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story