×

Ghaziabad News: पुलिस और मेंटल के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली, दूसरा बदमाश फरार

Ghaziabad News: शालीमार गार्डन थाना पुलिस के द्वारा जब इन्हें रोका गया तो इन्होंने पुलिस पार्टी पर कई राउंड फायर कर दिए, जवाबी कार्रवाई में गाजियाबाद पुलिस कर्मियों के द्वारा भी गोली चलाई गई। जिसमें एक युवक के पैर में गोली लग गई।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 13 April 2024 8:18 AM GMT
Ghaziabad News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: गाजियाबाद के शालीमार गार्डन इलाका दिल्ली से सटा हुआ है और अक्सर यहां बदमाश आपराधिक वारदात को अंजाम देकर रफू चक्कर हो जाते हैं। ऐसे में पुलिस के लिए बड़ी चुनौती रहती है कि कैसे बदमाशों के द्वारा की गई लूटपाट पर रोकथाम लगे। इसी रोकथाम के चलते पुलिस ने शालीमार गार्डन इलाके में बैरिकेडिंग की थी। बैरिकेडिंग पर पुलिसकर्मी चेकिंग कर रहे थे कि तभी एक मोटरसाइकिल पर दो युवक आते हुए दिखाई दिए। संदिग्ध दिख रहे दोनों मोटर साइकिल सवारों को पुलिस के द्वारा जब रुकने का इशारा किया गया तो यह दोनों उल्टी दिशा में मोटरसाइकिल को लेकर भागने लगे।

शालीमार गार्डन थाना पुलिस के द्वारा जब इन्हें रोका गया तो इन्होंने पुलिस पार्टी पर कई राउंड फायर कर दिए, जवाबी कार्रवाई में गाजियाबाद पुलिस कर्मियों के द्वारा भी गोली चलाई गई। जिसमें एक युवक के पैर में गोली लग गई। वहीं, दूसरा अंधेरा का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। घायल बदमाश से पूछताछ करने पर पता चला कि वह कोई और नहीं बल्कि दिल्ली एनसीआर का टॉप हिस्ट्रीशीटर और नामी बदमाश मेंटल है। मेंटल शहीद नगर इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। जिस पर तकरीबन डेढ़ दर्जन गंभीर मुकदमे दर्ज है। लूट की वारदात के दौरान विरोध करने पर कई बार मासूम लोगों पर मेंटल गोली भी चला चुका है।

फिलहाल पुलिस ने उसे प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। मेंटल के पकड़े जाने से पुलिस ने राहत की सांस ली है, मेंटल के पास से एक 315 बोर का तमंचा दो जिंदा कारतूस एक मोटरसाइकिल और 3400 नगद बरामद किए गए हैं। वहीं, उसके साथी की धर पकड़ के लिए भी टीम गठित कर दी गई है। एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश काफी खतरनाक है जिसे चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अग्रिम वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story