×

Firozabad News: अनुराग ठाकुर पर राम गोपाल यादव का तंज, बोले- ऐसे लोगों पर कोई कमेंट नहीं

Firozabad News: सपा नेता राम गोपाल यादव ने फिरोजाबाद में अपने बेटे अक्षय यादव के लिए चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने सरकार पर भी हमला बोला।

Brajesh Rathore
Published on: 28 April 2024 1:03 PM GMT
Firozabad News
X

सपा नेता राम गोपाल यादव। (Pic: Newstrack)

Firozabad News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव आज समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और अपने पुत्र अक्षय यादव के समर्थन में वोट मांगने के लिए जनता के बीच पहुंचे। जनसंपर्क के बाद उन्होंने मीडिया से बात की। हाल ही में हुए दो चरण के मतदान के बाद उन्होंने कहा कि भाजपा दोनों चरणों में हार चुकी है।

दोनो चरणों में हार रही भाजपा

मीडिया से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि विपक्ष यदि सरकार बनाती है तो 5 वर्षों में पांच प्रधानमंत्री होंगे। प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री को डर लगने लगा है कि हम हार रहे हैं इसलिए ऐसा कह रहे हैं। भाजपा कहती है कि विपक्ष तीन अंकों के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाएगा मगर जनता यह कह रही है कि बीजेपी दो फेस में हार गई है। यह खुद तीन अंको में नहीं पहुंच पाएंगे। प्रधानमंत्री अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा रहे हैं कि कैसे वह अपने पैरों पर खड़ा हो जाए। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के बयान, कांग्रेस के घोषणा पत्र में कांग्रेस के साथ-साथ विदेशी ताकतों का भी हाथ दिख रहा है जो आपके बच्चों की संपत्ति मुसलमानों को देना चाहती है। इसपर पलटवार करते हुए राम गोपाल यादव ने कहा कि अनुराग ठाकुर तो कहते थे की गोली मारो..। ऐसे लोगों पर मैं कोई कमेंट नहीं करना चाहता।

योगी सरकार पर साधा निशाना

कल हुई सुनीता केजरीवाल के रोड शो पर उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल शेर हैं। उन्हें कोई तोड़ नहीं सकता ना ही कोई झुका सकता है। उन्होंने बिल्कुल सही कहा है और दिल्ली में बीजेपी एक भी सीट नहीं जीतेगी। साथ ही पंजाब और गुजरात भी हारेगी। योगी सरकार पर निशाना साधते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि ममता बनर्जी की सरकार ने शेख शाहजहां जैसे सामाजिक तत्व संदेशखाली में महिलाओं के लिए खतरा पैदा कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में तो इन्हीं की सरकार है फिर भी रोज महिलाओं से बलात्कार हो रहे हैं, हत्या हो रही हैं। भाजपा के 400 पर वाले नारे पर अखिलेश यादव का कहना है कि संसद में दो तिहाई बहुमत को संविधान बदलने के लिए हथियार बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनके पास एजेंसी है और सबसे बड़ी एजेंसी तो जनता जनार्दन है। उत्तर प्रदेश में अभी 16 सीटों पर चुनाव हो चुके भाजपा कहीं जीतती नजर नहीं आ रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story