×

Etawah News: दो वाहनों में आपस में हुई टक्कर, हादसे में चार लोग घायल

Etawah News: जिले में दो अलग-अलग वाहनों पर सवार चार लोग दुर्घटना का शिकार हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 28 April 2024 11:54 AM GMT
etawah news
X

इटावा में दो वाहनों में आपस में हुई टक्कर (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में दो वाहन आपस में टकरा गए जिसके बाद अलग-अलग वाहनों पर सवार चार लोग हेलो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा।

पीछे से स्कूटी में घुसी बाइक

इटावा जिले में दो अलग-अलग वाहनों पर सवार चार लोग दुर्घटना का शिकार हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्घटना में घायल हुए लोगों के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया है कि एक स्कूटी पर सवार होकर तीन लोग इकदिल से इटावा की ओर आ रहे थे तो वही पीछे से एक बाइक सवारी युवक बाइक पर सवार होकर जा रहा था तभी अचानक से उसका संतुलन बिगड़ गया और वह आगे जा रही स्कूटी से जा टकराया जिसके बाद दोनों वाहन सड़क पर गिर गए। वहीं आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डॉक्टरों के देखरेख में घायलों का हो रहा है इलाज

इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे पर स्कूटी में पीछे से बाइक घुसने के मामले में पता चला है की स्कूटी सवार सभी लोग अकबरपुर इलाके से इटावा की तरफ नेशनल हाईवे 2 के जरिए जा रहे थे तभी पीछे से बाइक पर आ रहे अजय का संतुलन अचानक से बिगड़ गया और वह स्कूटी से जा टकराया। इस घटना के बाद स्कूटी पर सवार तीन लोग घायल हो गए तो वही बाइक पर सवार युवक घायल हो गया जिनमें एक महिला भी शामिल है। सभी को उपचार के लिए आनन फ़ानन में जिला अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया तो वहीं घायलों का उपचार शुरू किया। वही दुर्घटना में घायल हुए लोगों के परिवार को घटना के बारे में जानकारी दे दी गई।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story