×

Etawah News: स्कूली बच्चों को लेकर घर जा रहा टेंपो पलटा, आधा दर्जन बच्चे घायल

Etawah News: इटावा जिले में अचानक से टेंपो पर जाने के बाद दुर्घटना का शिकार हुए बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों के द्वारा बच्चों का इलाज किया जा रहा।

Ashraf Ansari
Published on: 26 April 2024 11:55 AM GMT
etawah news
X

इटावा में स्कूली बच्चों को लेकर घर जा रहा टेंपो पलटा (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में स्कूली बच्चों को छुट्टी के बाद घर लेकर जा रहा टेंपो अचानक से अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में कई बच्चे घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों की देखरेख उनका इलाज किया जा रहा है।

टेंपो में सवार होकर बच्चे जा रहे थे घर

इटावा जिले में अचानक से टेंपो पर जाने के बाद दुर्घटना का शिकार हुए बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों के द्वारा बच्चों का इलाज किया जा रहा। घटना को लेकर बताया गया कि मामला बढ़पुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत उदी मोड़ के पास का है। यहां बने शिव मंदिर विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चे रोजाना की तरह स्कूल में पढ़ने के लिए पहुंचे हुए थे। स्कूल की छुट्टी हो जाने के बाद बच्चे टेंपो में सवार होकर अपने घर के लिए जाने लगे तभी अचानक से टेंपो आने दो होकर गड्ढे में पलट गया जिसके बाद इस घटना में आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए तुरंत नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया जहां बच्चों की हालत को देखते हुए उनको जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

अस्पताल पहुंचे घायल बच्चों को लेकर डॉक्टर ने दी जानकारी

बढ़पुरा इलाके उदी में टेंपो पलटने के बाद घायल हुए बच्चों के मामले में जिला अस्पताल के सरकारी डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया है कि कुछ बच्चों को अस्पताल में लाया गया था जहां कुछ बच्चों को तो मामूली चोटे आई थी लेकिन कुछ बच्चों की हालत गंभीर भी देखी गई थी। यहां एक बच्चे की हालत ज्यादा ही नाजुक दिखी जबकि कुल मिलाकर 6 लोगों को यहां अस्पताल में लाया गया था। जिस बच्चे की हालत नाजुक है उसके सिर में चोट आई है। बच्चे को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर दिया गया है। जहां हमारी डॉक्टरों की टीम लगातार बच्चों का इलाज कर रही है। वही इस घटना के मामले में सिविल लाइन थाने को सूचना दे दी गई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story