×

Etawah News: बाइक पर स्टंट करना लड़कों को पड़ा महंगा, कटा लंबा चालान

Etawah News: दो बाइक पर स्टंट करने वाले लड़कों पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस नें दोनों का चालान काटा है।

Ashraf Ansari
Published on: 28 April 2024 2:24 PM GMT
Etawah News
X

पुलिस ने काटा चालान। (Pic:Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने स्टंटबाजो के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की है। यहां अलग-अलग बाइक पर स्टंट करना लड़कों को महंगा पड़ गया। जिसके बाद पुलिस ने उनका लंबा चौड़ा चालान काटकर उनको सबक सिखाया है।

हाथ से छोड़कर चला रहे थे बाइक

इटावा जिले में लगातार पुलिस सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति वाहन चलाने वाले लोगों को जागरुक करते हुए दिखाई देती रही है और लोगों से अपील करती है कि आप लोग जब भी वाहन चलाएं तो नियमों का पालन जरूर करें। ऐसे में कुछ लोग तो नियमों का पालन करते हैं लेकिन कुछ लोग नियमों का पालन नहीं करते हैं जिनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई भी करने का काम करती है। सोशल मीडिया पर दो बाइकों पर स्टंट दिखाने का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हुआ था। जब वायरल वीडियो पर पुलिस अधिकारी की नजर पड़ी तो उन्होंने बाइक का लंबा चौड़ा चालान काट दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया है कि सड़क पर दो बाइक दौड़ती हुई दिखाई देती है। एक बाइक पर तीन लड़के सवार दिखाई देते हैं तो दूसरी बाइक पर दो लड़के बैठे दिखाई देते हैं। एक बाइक पर सवार लड़का अपने दोनों हाथों को छोड़कर स्टंट दिखाने लगता है तो दूसरी बाइक पर बैठा भी लड़का कुछ इसी तरीके से स्टंट करता हुआ दिखाई देता है। स्टंट करने के वीडियो को इंस्टाग्राम की आईडी पर अपलोड किया जाता है तो पुलिस की नजर वीडियो तक पहुंच जाती है फिर बाद में पुलिस लड़कों को सबक सिखाने के लिए कुछ ऐसा काम करती है जिससे लड़कों की आंखें खुल जाती हैं।

एसएसपी के आदेश पर दोनों बाइकों का कटा चालान

सोशल मीडिया पर दो अलग-अलग बाइकों पर स्टंट दिखाने का वीडियो जब वायरल हुआ तो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। दोनों वीडियो की जांच की गई और दोनों भैंकों के नंबर को निकाला गया। जिसके बाद पुलिस ने एक बाइक पर 18000 रुपए का चालान किया तो दूसरी बाइक पर ₹6000 का चालान कर दिया। साथ ही साथ बारिश पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जनपद की जनता से अपील की है कि अगर वह वाहन चलाते हैं तो नियमों का पालन जरूर करें जिससे दुर्घटनाओं का शिकार होने से बच सके। आप इस बात का भी ध्यान रखें क्योंकि घर पर आपका कोई इंतजार कर रहा है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story