×

Etawah News: कोई नहीं रहेगा प्यासा, व्यापार मंडल ने मटका प्याऊ का किया शुभारंभ

Etawah News: जिले में इस वक्त भीषण गर्मी पड़ रही है और ऐसे में लोगों को समय पर ठंडा पानी मिल सके इस पर सामाजिक संगठन लोगों की प्यास बुझाने के लिए पानी का इंतजाम करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 26 April 2024 12:43 PM GMT
etawah news
X

इटावा में व्यापार मंडल ने मटका प्याऊ का किया शुभारंभ (न्यूजट्रैक)

Etawah News: इटावा जिले में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के द्वारा मटका प्याऊ का शुभारंभ किया गया। जिसकी तहत भीषण गर्मी में जनता को मुफ्त में पानी मिल सके और उसकी प्यास बुझ सके।

मटका प्याऊ से लोगों को मिलेगी प्यास से राहत

इटावा जिले में इस वक्त भीषण गर्मी पड़ रही है और ऐसे में लोगों को समय पर ठंडा पानी मिल सके इस पर सामाजिक संगठन लोगों की प्यास बुझाने के लिए पानी का इंतजाम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ शहर के पचराहा इलाके में देखने को जहां अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के लोग पहुंचे जहां पर उन्होंने भीषण गर्मी को देखते हुए लोगों को प्यास की किल्ल्त का सामना न करना पड़े और लोगों को समय पर ठंडा पानी मिल सके ऐसे में उनके लिए मटका प्याऊ का शुभारंभ किया गया। वही रास्ते से गुजरने वाले लोगों को मटके का शुद्ध पानी भी पिलाया गया और लोगों से अपील की गई कि अगर आप यहां से गुजरते हैं और आपको प्यास लगती है तो आप मटका प्याऊ से पानी पी सकते हैं।

मटका प्याऊ को लेकर बोले जिला महामंत्री

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के द्वारा पछराहा पर मटका प्याऊ का शुभारंभ किया गया। इस दौरान मौके पर मौजूद व्यापार मंडल के जिला महामंत्री धर्मेंद्र जैन ने जानकारी देते हुए बताया है कि जिले में इस वक्त भीषण गर्मी पड़ रही है जनता को ऐसे में प्यास का सामना करना पड़ रहा है। खास तौर पर वह लोग ज्यादा परेशान होते हैं जिनका सड़क से आना जाना होता है उनके पास पानी खरीदने के लिए रुपए नहीं होते हैं इसलिए उनको मुफ्त में शुद्ध पानी में सके इसलिए मटका प्याऊ का शुभारंभ किया गया। मटका प्याऊ का शुभारंभ के दौरान मौके पर जिला प्रभारी मनोज अग्रवाल जिला महामंत्री धर्मेंद्र जैन जिला प्रवक्ता इकरार अहमद युवा जिला महामंत्री रंजीत सिंह कुशवाहा नगर अध्यक्ष चौधरी सचिन अग्रवाल एडवोकेट अंकित अग्रवाल संचित अग्रवाल डॉक्टर तोमर सहित स्थानीय व्यापारी शामिल रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story