×

Etawah News: आठ साल के बच्चे का झाड़ियों में मिला शव, 5 दिन पहले हुआ था लापता

Etawah News: इटावा जिले में एक परिवारमें उस समय कोहराम मच गया जब उनके घर के एक मासूम बच्चे का शव झाड़ियों से बरामद किया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 19 April 2024 4:00 PM GMT
Dead body of eight year old child found in bushes, had gone missing 5 days ago
X

आठ साल के बच्चे का झाड़ियों में मिला शव, 5 दिन पहले हुआ था लापता: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में अपने घर के बाहर से लापता हुए एक बच्चे का 5 दिन बाद शव झाड़ियों से बरामद किया गया। बच्चे का शव मिलने के बाद परिवार के लोगों में मातम छा गया है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। वहीं परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

5 दिन पहले अपने घर से लापता हो गया था बच्चा

इटावा जिले में एक परिवारमें उस समय कोहराम मच गया जब उनके घर के एक मासूम बच्चे का शव झाड़ियों से बरामद किया गया। यह मामला जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां सिरसा की मडिया में रहने बाला 8 साल का बच्चा 14 अप्रैल 2024 को अपने घर के बाहर से लापता हो गया था, जिसके बाद परिवार के लोगों ने बच्चे को ढूंढने की कोशिश की लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका। परिवार के लोगों ने थाने में पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस बच्चे की तलाश कर रही थी लेकिन पुलिस को बच्चे का शव झाड़ियों में मिलने की सूचना मिली। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।


एसएसपी ने बच्चे का शव मिलने के बारे में दी जानकारी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि 14 अप्रैल 2024 को थाना जसवंतनगर में एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी जिसमें बताया गया था कि 18 साल का बच्चा अपने घर के बाहर से लापता हो गया। इस मामले को हमारी पुलिस ने गंभीरता से लिया लेकिन बच्चे का पता नहीं चल सका।

उन्होंने बताया कि लापता होने के पाच दिन बाद बच्चे का शव झाड़ियों में मिला। बच्चे के शरीर पर चोट के कई निशान पाए गए हैं। इससे साफ प्रतीत हो रहा है कि बच्चे की हत्या की गई और उसके बाद उसको यहां पर फेंक दिया गया है।

वही परिवार के द्वारा एक रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है जिसमें उन्होंने अपने गांव में आए एक रिश्तेदार पर आरोप लगाया है। फिलहाल गांव में आए रिश्तेदार को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है, पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है जल्द ही हत्या का खुलासा किया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story