×

Chandauli: संदिग्धावस्था में पहाड़ पर युवक का शव मिलने से मची सनसनी, हत्या की आशंका

Chandauli: चकिया कोतवाली क्षेत्र के गोवर्धन बाबा पहाड़ पर रविवार को उस समय हड़कंप मच गया। जब एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली।

Ashvini Mishra
Published on: 5 May 2024 6:25 AM GMT
chandauli news
X

चंदौली में संदिग्धावस्था में पहाड़ पर युवक का शव मिलने से मची सनसनी (न्यूजट्रैक)

Chandauli News: जनपद के चकिया कोतवाली क्षेत्र के गोवर्धन बाबा पहाड़ पर रविवार को उस समय हड़कंप मच गया। जब एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली। शव को देखने के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार जनपद के चकिया कोठारी क्षेत्र के बलिया खुर्द गांव के निवासी 21 वर्षीय सूरज चौहान का संदिग्ध परिस्थितियों में रविवार को गोवर्धन बाबा पहाड़ पर शव मिला। जिसकी सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार सूरज चौहान को शनिवार के शाम को किसी के द्वारा फोन करके पहाड़ी पर बुलाया गया था। परिजनों को बिना सूचना दिए ही सूरज पहाड़ पर चला गया और परिजन पूरी रात उसका इंतजार करते रहे। जब रात को सूरज घर नहीं पहुंचा तो सुबह से ही उसकी तलाश परिजनों द्वारा की जा रही थी। जिसका शव पहाड़ के ऊपर पाया गया।

सूरज के शरीर के ऊपर खरोच के निशान भी पाए गए है। मृतक के गले में गमछा बंधा हुआ है। यह भी बताया जा रहा है कि मृतक के मुंह में उसका गमछा ठूंसा गया है। पुलिस सारे पहलुओं की जांच कर रही है और परिजनों को शीघ्र ही अपराधियों के पकड़ने का आश्वासन भी दिया है। यह भी बताया जा रहा है कि सूरज पशुओं को लेकर पहाड़ पर चराने जाया करता था और वहीं पहलवानी भी करता था। इस संबंध में सीओ चकिया आशुतोष कुमार ने बताया कि गोवर्धन बाबा पहाड़ी पर एक युवक का शव मिला है जिसको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी हुई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story