×

Chandauli News: आसमान से बारसी आफत, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल, चल रहा इलाज

Chandauli News: चंदौली में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से जहां 17 वर्षीय नाजो की मौत हो गई, वहीं विवेक गंभीर हालत में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

Ashvini Mishra
Published on: 23 April 2024 4:19 PM GMT
One died, another seriously injured after being hit by lightning
X

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल: Photo- Newstrack

Chandauli News: चंदौली जनपद के सहाबगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को आंधी पानी में इस कदर उत्पाद मचाया कि आकाशीय बिजली की चपेट में आने से जहां 17 वर्षीय नाजो की मौत हो गई, वहीं विवेक गंभीर हालत में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। जिसका उपचार संयुक्त जिला चिकित्सालय चकिया में किया जा रहा है।

आपको बता दें कि मंगलवार को दोपहर बाद चकिया क्षेत्र में आंधी पानी का जोर का झोंका आया जिससे सब लोग इधर-उधर भागने लगे, रसिया गांव की निवासिनी नाजो भी उपली हटाने के लिए जा रही थी कि इस दौरान तेज गड़गड़ाहट की आवाज से बिजली ने उसको अपना निशाना बना लिया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। परिजनों ने तत्काल उसे संयुक्त जिला चिकित्सालय चकिया में भर्ती कारण जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से विवेक हुआ घायल

वहीं पालपुर गांव में भी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से विवेक गंभीर रूप से झुलस गया, बताया जा रहा है कि विवेक भी आंधी पानी और बिजली से बचने के लिए भाग रहा था कि इस दौरान बिजली की तेज कड़क से झुलस गया। परिजन तत्काल उसे उठाकर निजी साधन से संयुक्त जिला चिकित्सालय चकिया में भर्ती कराया जहां उसका उपचार चल रहा है। इस संबंध में इमरजेंसी डॉक्टर ने बताया कि आकाशीय बिजली की चपेट में आने से रसिया गांव की नाजों की मौत हो गई है जबकि पालपुर गांव के निवासी विवेक का उपचार चल रहा है।

विधायक ने मुवावजा दिलाने का दिया आश्वासन

इस सूचना के बाद तत्काल चकिया के विधायक कैलाश आचार्य भी घटनास्थल पर पहुंच गए और मृतक व घायल के परिवार से मिलकर उनको सरकार की तरफ से मुवावजा दिलाने का आश्वासन भी दिया। मृतका का तत्काल पोस्टमार्टम भेजा गया है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story