×

Bareilly News: बसपा प्रत्याशी ने जताई जान पर खतरे की आशंका, सपा उम्मीदवार पर लगाए गंभीर आरोप

Bareilly News: आंवला सीट से बसपा उम्मीदवार आबिद अली ने सपा उम्मीदवार नीरज मौर्य पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही अपने जान पर खतरे की आशंका जताई है।

Aniket Gupta
Published on: 24 April 2024 12:50 PM GMT (Updated on: 24 April 2024 12:51 PM GMT)
Bareilly News: बसपा प्रत्याशी ने जताई जान पर खतरे की आशंका, सपा उम्मीदवार पर लगाए गंभीर आरोप
X

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव 26 अप्रैल को है। दूसरे चरण में यूपी की 8 सीटों पर वोटिंग होनी है। इस चुनावी गहमागहमी के बीच नेताओं की जुबानी जंग लगातार जारी है। इसी क्रम में यूपी के बरेली की आंवला लोकसभा सीट पर सपा और बसपा के उम्मीदवारों के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है, जिससे दूसरे चरण के चुनाव से पहले सियासी माहौल एक बार फिर गरमाता नजर आ रहा है। आंवला सीट से सपा उम्मीदवार नीरज मौर्य पर बसपा प्रत्याशी आबिद अली ने पलटवार किया है। बसपा उम्मीदवार आबिद अली ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि सपा प्रत्याशी नीरज मौर्य ने उनके खिलाफ साजिश रची है। साथ ही उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया है।

आबिद अली ने सपा उम्मीदवार पर लगाए आरोप

मीडिया से बात करते हुए बसपा प्रत्याशी आबिद अली ने कहा कि उन्होंने इलेक्शन कमीशन को लेटर लिखकर समाजवादी पार्टी उम्मीदवार के चुनाव लड़ने पर रोक लगाए जाने की मांग की है। आबिद ने आंवला सीट के दोनों उम्मीदवारों से अपनी जान को खतरा बताया है। साथ ही आबिद अली ने सपा उम्मीदवार नीरज मौर्य को जालसाज बताया। मीडिया ने जब आबिद अली से बसपा को भाजपा की बी टीम बताए जाने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि नीरज मौर्य सपा से पहले भाजपा में थे। यह सबको पता है।

यह है मामला

बता दें, आबिद अली ने सपा उम्मीदवार नीरज मौर्य और बसपा के टिकट होने का दावा करके नामांकन करने वाले सत्यवीर सिंह पर धोखाधड़ी और साजिश जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बसपा सुप्रीमो मायावती की तरफ से सत्यवीर सिंह को पार्टी प्रत्याशी न होने की पुष्टि करते हुए उनका नामांकन निरस्त किया गया था। इसके साथ ही बसपा प्रत्याशी आबिद अली ने अपने साथ हुई साजिश में नीरज मौर्य को भी शामिल बताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

सोमवार को नीरज मौर्य ने भी की थी प्रेस कॉन्फ्रेंस

बीते सोमवार को सपा उम्मीदवार नीरज मौर्य ने बसपा प्रत्याशी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा था कि उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग दूसरों के हाथों का खिलौना बनकर चुनाव लड़ रहे हैं। मायावती की पार्टी बसपा बीजेपी की बी टीम बनकर काम कर रही है। साथ ही नीरज मौर्य ने बसपा प्रत्याशी आबिद अली द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया था। साथ ही उन्होंने सोमवार को अपने ऊपर हमले की आशंका जताई थी। अब आज बसपा प्रत्याशी आबिद अली ने मीडिया से बात करते हुए अपनी जान को खतरा बताया है।

Aniket Gupta

Aniket Gupta

Senior Content Writer

Aniket has been associated with the journalism field for the last two years. Graduated from University of Allahabad. Currently working as Senior Content Writer in Newstrack. Aniket has also worked with Rajasthan Patrika. He Has Special interest in politics, education and local crime.

Next Story