×

Bareilly News: हिंदू छात्रा को उठा ले गया दरिंदा, रेप कर चलती ट्रेन के आगे फेंका, मौत

Bareilly News: छात्रा की मां के मुताबिक कॉलेज जाते समय आरोपी फरियाद ने उनकी बेटी को रोक लिया और धमकी देकर अपने साथ बाइक पर बैठाकर चला गया। फरियाद ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद चलती ट्रेन के आगे फेंक दिया।

Jugul Kishor
Published on: 9 May 2024 8:12 AM GMT (Updated on: 9 May 2024 9:41 AM GMT)
Bareilly News
X

घटनास्थल पर लगी भीड़ (Pic: Socia Media)

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद के फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र से रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। जनपद में दूसरे समुदाय के एक दरिंदे ने दुष्कर्म के बाद एक हिंदू छात्रा का चलती ट्रेन के आगे फेंक दिया। ट्रेन की चपेट में आने से लड़की का शरीर दो हिस्सों में बंट गया। मृतक छात्रा की मां का आरोप है कि दूसरे समुदाय के युवक ने छात्रा का रेप कर ट्रेन के आगे फेंक दिया, जिससे उनकी बेटी की मौत हो गई है। फिलहाल, घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है। घटना के बाद कस्बे में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

आरोपी छात्रा का करा चुका था धर्म परिवर्तन

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दुष्कर्म के बाद हत्या का शिकार हुई छात्रा बरेली जनपद के फतेहगंज पूर्वी कस्बे की रहने वाली थी। छात्रा ने इसी साल यानि 2024 में ही बारहवीं की परीक्षा पास की थी। हालांकि छात्रा के एक विषय में कम अंक आए थे, जिसकी वजह से छात्रा इंप्रूवमेंट फार्म भरने के लिए शाहजहांपुर के सीमावर्ती कटरा इलाके एक कॉलेज के लिए निकली थी। परिवार ने पुलिस को बताया कि कस्बे का ही फरियाद पुत्र वाहिद हुसैन उनकी बेटी को तंग कर रहा था। छात्रा ने घर पर बताया था कि उसके भाई की हत्या की धमकी देकर आरोपी ने उसका धर्म परिवर्तन करा दिया था।

छात्रा की मां के मुताबिक बुधवार को कॉलेज जाते समय आरोपी फरियाद ने उनकी बेटी को रोक लिया और धमकी देकर अपने साथ बाइक पर बैठाकर चला गया। फरियाद ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद चलती ट्रेन के आगे फेंक दिया। इससे उनकी बेटी की मौत हो गई। मृतक छात्रा की मां के मुताबिक, घटना के बाद पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज नहीं की। पुलिस की टीम काफी देर तक सीमा विवाद में उलझी रही। इस दौरान कई हिंदू संगठनों और मृतका की मां ने मृतका के शव को पुलिस स्टेशन के बाहर रखकर काफी देर तक हंगामा किया। इसके अलावा स्थानीय लोगों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

आरोपी युवक गिरफ्तार

एसपी साउथ मानुष पारीक ने बताया कि 8 मई को स्टेशन मास्टर बिलपुर और कटरा ने सूचना दी की एक युवती की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी है, युवती का शव शाहजहाँपुर क्षेत्र मे मिलने के कारण उसका पोस्टमार्टम शाहजहांपुर मे कराया गया है, युवती के परिजनों ने फतेहगंज पूर्वी थाने मे नामजद तहरीर दी है, पुलिस ने युवक को गिरफ़्तार कर लिया है मामले की जाँच की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story