×

Bareilly News: रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Bareilly News: जिले में रेलवे ट्रैक पर युवक का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गयी है। युवक के परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है।

Sunny Goswami
Published on: 20 April 2024 11:02 AM GMT
bareilly news
X

बरेली में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

bareilly News: जिले में युवक का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। युवक के परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि युवक का आरोपी की पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिस कारण उसकी हत्या की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को को कब्जे मे लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जाँच में जुट गई है। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

थाना सीबीगंज नंदोशी के रहने वाला 18 वर्षीय अमित पुत्र बिहारी लाल परसा खेड़ा में एक फैक्ट्री में काम करता था। उसका गांव में ही रहने वाले सचिन नाम के युवक की पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अमित का शव रेलवे ट्रैक पर देखा गया। अमित के चाचा जगदीश ने बताया कि गांव के ही रहने वाले सचिन की पत्नी से 1 साल से अमित का अफेयर चल रहा था। इस बात को लेकर अमित और सचिन का विवाद भी हुआ था।

परिवार के लोगों ने सचिन के ऊपर अमित की मौत पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अमित के चाचा जगदीश ने बताया घर में 18 तारीख को अमित के चाचा धर्मेंद्र की शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। 19 तारीख को बारात लौटकर आई थी। लोगों को पता चला अमित की मौत हो गई तो शादी वाले घर में खुशियाँ मातम में बदल गयी। मृतक अमित की मां सुनीता ने अपने बेटे की हत्या का आरोप सचिन पर लगाया है और उसके खिलाफ सीबीगंज थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story