×

Bahraich News: काला दिन साबित हुआ रविवार, सड़क हादसों में पांच की मौत

Bahraich News: जनपद में अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क हादसों में एक पुजारी एवं युवक समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

Radheshyam Mishra
Published on: 28 April 2024 3:55 PM GMT
Bahraich News
X

Bahraich News (Pic: Social Media)

Bahraich News: जनपद में अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क हादसों में एक पुजारी एवं युवक समेत पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बाइक सवार दो की मौत

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली मुर्तिहा अन्तर्गत के गांव अमृतपुर पुरैना कांटा निवासी 25 वर्षीय रूदल राजभर पुत्र श्याम बहादुर, उसका चचेरा भाई 24 वर्षीय पवन कुमार राजभर पुत्र सुभाष बीती रात बाइक से रिश्तेदारी में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में जा रहे थे। इसी दौरान बाइक से सेमरी मलमला के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक आगे जा रही एक बैलगाड़ी से जा भिड़ी। जिसके चलते बाइक सवार दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। आस पास के लोगों ने एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने घायलो को आनन फानन मे मोतीपुर सीएचसी ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने रूदल को परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। इसी तरह से थाना फखरपुर क्षेत्र के ग्राम टेडवा अल्पी मिश्र गांव निवासी बाबा रामदास को अरई पुलिया के पास दो दिन पूर्व वाहन की टक्कर से घायल हुए थे। जिनकी रात में उपचार के दौरान बाबा की मौत हो गई। मालूम हो कि कोतवाली देहात क्षेत्र के लखनऊ- बहराइच मार्ग पर 25 अप्रैल को अज्ञात व्यक्ति को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीती रात को अज्ञात व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई।

पैदल व्यक्ति को वाहन ने मारी ठोकर

दूसरी तरफ गोंडा जिले के थाना कौडिया के ग्राम पकड़ी मारूडीहा निवासी शंकर गौतम (74) पुत्र दर्शन गौतम विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र ग्राम कंछर में बीती रात को गैस सिलेंडर भरवाने बाइक से गए थे। इसी दौरान उनके साथ हादसा हो गया। हादसे में वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस की सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। इसी क्रम में बलरामपुर जिले के थाना गौरा चौराहा के ग्राम रतनपुर विजय नगर निवासी ओम प्रकाश (51) पुत्र राम समुझ पैदल जा रहे थे। इसी बीच अज्ञात वाहन ने उसको ठोकर मार दी। हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल बलरामपुर भर्ती कराया। चिकित्सको ने गम्भीर स्थिति देखते हुए मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उधर मुर्तिहा कोतवाली क्षेत्र के सेमरी मलमला गांव के पास हुए हादसे में दम तोड़ने वाले रुदल की पत्नी और परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। घायल चेचेरे भाई पवन राजभर ने बताया कि नौ दिन पहले ही रुदल राजभर का विवाह हुआ था। लेकिन भगवान ने भाई को काल के गाल में पहुंचा दिया।अब उसका परिवार अनाथ हो गया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story