×

UP: पेपर लीक करने वाले का गूदा निकाल कर जमीन में गाड़ दें… आजमगढ़ में भड़के आकाश आनंद

Lok Sabha Election 2024: लालगंज लोकसभा क्षेत्र के मई खरगपुर में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा नेता आकाश आनंद ने कहा कि जिसने पेपर लीक किया उसका गूदा निकाल कर जमीन में गाड़ दें।

Shravan Kumar
Report Shravan KumarWritten By Aniket Gupta
Published on: 25 April 2024 9:51 AM GMT (Updated on: 25 April 2024 10:37 AM GMT)
UP: पेपर लीक करने वाले का गूदा निकाल कर जमीन में गाड़ दें… आजमगढ़ में भड़के आकाश आनंद
X

Lok Sabha Election 2024: “जब आप किसी सरकारी नौकरी का पेपर देते हैं और बाद में पेपर लीक हो जाता है तो क्या मन करता है। यही करता है न कि जिसने पेपर लीक किया उसका गूदा निकाल कर जमीन में गाड़ दें। वैसे ऐसा तो हम कर नहीं सकते हैं, लेकिन बाबा साहब ने जो वोट की ताकत दी है उसको बंदूक की गोली की तरह हम इन पर प्रयोग कर सकते हैं।” ये बातें आज आजमगढ़ के लालगंज लोकसभा क्षेत्र के मई खरगपुर में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद ने कही।

बसपा सुप्रिमो की सरकार को आपसब ने देखा है

आकाश आनंद ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “बसपा एक मिशन है। हमारी पार्टी हमेशा से आम जनता के हितों को लेकर लड़ने वाली पार्टी रही है। पार्टी सुप्रिमो मायावती की नीतियां आप सभी जानते हैं। उनकी सरकार को भी आपलोगों ने देखा है। आज की सरकार में सबसे बुरा हाल युवाओं का है। मां-बाप युवाओं को काफी पैसा खर्च कर पढ़ाते हैं। इसके बाद हम सभी युवाओं की जिम्मेदारी होती है कि कमा कर मां-बाप व परिवार की जरूरतों को पूरा करें, उनका देखभाल करें। लेकिन आज की सरकार में ऐसा नहीं हो रहा है। रोजगार मिल नहीं रहा और सरकारी नौकरी की भर्ती पेपर लीक होने के चलते रद्द हो जा रही है। जिसके चलते आज युवा बेरोजगार होकर घूमने को मजबूर हैं। ऐसा करने वालों को अब सबक सिखाने का समय आ गया है।”

इस बार वोट की ताकत का सही इस्तेमाल करना है: आकाश आनंद

बसपा नेता आकाश आनंद ने आगे कहा कि बाबा साहब ने हमसभी मतदाताओं को वोट की ताकत दी है। अब हमें इसका सही इस्तेमाल करना है। बता दें, आजमगढ़ में बसपा नेता आकाश आनंद की यह पहली चुनावी जनसभा थी।

पिछली बार संगीता आजाद को दिया था टिकट

आजमगढ़ के लालगंज क्षेत्र के मई खरगपुर में बसपा की यह चुनावी जनसभा आयोजित की गई थी। बता दें, बसपा ने लालगंज लोकसभा सीट से डॉ. इंदू चौधरी को चुनावी मैदान में उतारा है। पिछले चुनाव में भी इस सीट पर बसपा ने जीत दर्ज की थी। तब बसपा ने संगीता आजाद को टिकट दिया था और वह सांसद चुनी गई थीं। लेकिन वर्तमान में संगीता आजाद बीजेपी का दामन थाम चुकी हैं। वहीं इस सीट से सपा ने पूर्व सांसद दरोग सरोज तो बीजेपी ने पूर्व सांसद नीलम सोनकर को टिकट दिया है।

Aniket Gupta

Aniket Gupta

Senior Content Writer

Aniket has been associated with the journalism field for the last two years. Graduated from University of Allahabad. Currently working as Senior Content Writer in Newstrack. Aniket has also worked with Rajasthan Patrika. He Has Special interest in politics, education and local crime.

Next Story