×

Ram Mandir News : राम मंदिर परिसर में गोली चलने के बाद अब क्या हैं हालात? देखें पूरी अपडेट

Ram Mandir News : श्रीराम की नगरी अयोध्या में निर्माणाधीन मंदिर के परिसर में पीएससी बल में तैनात एक प्लाटून कमांडर को गोली लग गई। जवान को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे लाइफ सपोर्ट सिस्टम के साथ लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 26 March 2024 4:23 PM GMT (Updated on: 26 March 2024 4:52 PM GMT)
What is the situation now after the firing in Ram Mandir complex, see complete update
X

 राम मंदिर परिसर में गोली गोली चलने के बाद अब क्या हैं हालात, देखें पूरी अपडेट: Photo- Social Media

Ram Mandir Firing Case: श्रीराम की नगरी अयोध्या में निर्माणाधीन मंदिर के परिसर में पीएससी बल में तैनात एक प्लाटून कमांडर को गोली लग गई। जवान को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे लाइफ सपोर्ट सिस्टम के साथ लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। गोली कैसे चली इन कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। कमांडेंट राम प्रसाद अमेठी के रहने वाले हैं और उनका परिवार लखनऊ में रहता है।

अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी

मिली जानकारी के अनुसार संदिग्ध परिस्थिति में 53 वर्षीय एक कमांडेंट राम प्रसाद को गोली लगी है। अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद अन्य सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे तो राम प्रसाद के सीने में गोली लगी थी और वो जमीन पर खून से लथपथ पड़े थे। दूसरे सुरक्षाकर्मी यों ने इसकी जानकारी तुंरत उच्च अधिकारियों को दी जिसके बाद उन्हें मंडलीय हॉस्पिटल दर्शननगर में भर्ती कराया गया। कमांडेंट राम प्रसाद की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लिए किया रेफर कर दिया गया ।

गोली सीने से हो पार हो गई

अयोध्या रेंज के आईजी प्रवीण कुमार ने बताया कि एक प्लाटून कमांडर को गोली लगी है। दुर्घटनावश चली गोली सीने से हो पार हो गई। इसके चलते शरीर के कई अंदरूनी हिस्से को नुकसान हुआ। तत्काल एंबुलेंस बुलाई गई और लाइफ सपोर्ट सिस्टम के साथ लखनऊ ट्रामा सेंटर ले जाया गया है। फिलहाल स्थिति नाजुक है और इलाज किया जा रहा है। साथ ही मामले की आगे की जांच की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story