×

Aligarh News: आवारा कुत्तों का आतंक, कुत्तों के झुंड ने बच्ची पर बोला हमला

Aligarh News: वायरल वीडियो में दिख रही मासूम बच्ची अपने साथ दो अन्य बच्चों के साथ सड़क पर जा रही थी। इस दौरान आधा दर्जन के करीब कुत्तों के झुंड ने बच्ची पर पीछे से हमला बोल दिया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 16 April 2024 11:41 AM GMT
Aligarh News
X

बच्ची को काटने के लिए दौड़ते आवारा कुत्तों का झुंड (Pic:Newstrack)

Aligarh News: जनपद में आवारा कुत्तों का आतंक जारी है। सड़क पर जा रही बच्ची को कुछ आवरा कुत्तों ने दौड़ा लिया और फिर नोचने लगे। वहीं मौजूद बच्चों ने बच्ची को आवारा कुत्तों के झुंड से बचाया। बच्ची को आनन फानन में उपचार के लिए एएमयू के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। मामले का वीडियों सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना कोतवाली सिविल लाइन इलाके की शौकत मंजिल कब्रिस्तान वाली गली की बताई जा रही है।

वायरल वीडियो में दिख रही मासूम बच्ची अपने साथ दो अन्य बच्चों के साथ सड़क पर जा रही थी। इस दौरान आधा दर्जन के करीब आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्ची पर पीछे से हमला बोल दिया। हमले के दौरान तीनों बच्चे अपनी जान बचाने के लिए सड़क पर भागने लगे। तभी कुछ कुत्तों के झुंड ने एक बच्ची को दबोच लिया और सड़क पर गिराकर घसीटते हुए चारों तरफ से नोचने लगें। वहीं मौजूद बच्चों ने कुत्तों को भगाया। शोरगुल की आवाज सुन स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए। घटना का वीडियों सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद दिल दहला देने वाली खौफनाक मंजर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घायल बच्ची को आनन-फानन में उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। आपको बता दें कि इस दिल दहला देने वाली घटना से पहले भी अलीगढ़ की अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के कैंपस में आवारा कुत्तों के झुंड ने पार्क में घूम रहे एएमयू कर्मचारी पर हमला किया गया थी। इस खौफनाक घटना का वीडियो भी कैंपस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story