×

Agra News: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Agra News: खेत पर गेंहू फसल काटने गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए सड़क मार्ग जाम कर जमकर हंगामा किया।

Arpana Singh
Published on: 19 April 2024 5:30 PM GMT
Agra News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Agra News: जनपद के बाह थाना क्षेत्र के गांव भाऊपुरा में खेत पर गेंहू फसल काटने गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए सड़क मार्ग जाम कर दिया और साथ ही जमकर हंगामा किया। कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम को खुलवाया। पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है।

सुनील पुत्र रामप्रकाश उम्र करीब 36 वर्ष गांव भाऊपुरा थाना बाह का रहने वाला था। परिजनों के अनुसार युवक शुक्रवार सुबह खेत में गेंहू की फसल काटने गया था। घर पहुंचने में देर हुई तो परिजनों को चिंता हुई। खेत में जाकर देखा तो युवक संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पड़ा मिला। युवक के सिर पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया था। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा कर आगरा बाह मार्ग सड़क पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही बाह, बासौनी, पिनाहट सर्किलों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और परिजनों ग्रामीणों को कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम को खुलवा दिया एवं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचानामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के पिता रामप्रकाश ने थाने में प्रार्थना पत्र के देकर गांव के ही लोगों पर दुश्मनी का आरोप लगाते हुए कहा कि लाठी डंडे हथियारों से हमला कर उनके बेटे की हत्या करके फेंक दिया गया है। और साथ ही जल्द कार्यवाही की मांग की है। मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। अचानक युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। परिजानो में मातम का माहौल पसरा हुआ है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story