×

Agra News: दबंगों ने की पिता-पुत्र की बेरहमी से पिटाई, जानें पूरा मामला

Agra News: दबंगों ने नर्सरी संचालक पिता और उनके पुत्र को बेरहमी से पीटा। उनका कसूर इतना था कि उन्होंने दबंगों से इतना कह दिया कि वह दारू पीकर गाली गलौज न करें।

Arpana Singh
Published on: 28 April 2024 11:51 AM GMT
agra news
X

आगरा में दबंगों ने की पिता-पुत्र की बेरहमी से पिटाई (सोशल मीडिया)

Agra News: जिले के ताजगंज थाना क्षेत्र के चमरोली रोड पर दबंगों का कहर देखने को मिला। दबंगों ने नर्सरी संचालक पिता और उनके पुत्र को बेरहमी से पीटा। उनका कसूर इतना था कि उन्होंने दबंगों से इतना कह दिया कि वह दारू पीकर गाली गलौज न करें। बस यही कहना उन्हें भारी पड़ गया। दबंगों ने लाठी डंडों के साथ पिता पुत्र पर हमला कर दिया और दोनों को घायल कर दिया। प्राथमिक उपचार दिए जाने के बाद पीड़ित को एक्स-रे और सिटी स्केन के लिए जिला अस्पताल लाया गया था। पीड़ित पिता पुत्र ने बताया कि वह ताजगंज क्षेत्र के चमरोली रोड पर रहते है।

जानकारी के मुताबिक विजयपथ की चमरोली रोड पर नर्सरी है और उसी के बगल में रोशन लाल की बक्से बनाने की शॉप है। पीड़ित ने बताया कि 25 की रात को जब बस है अपनी दुकान बंद करके जा रहे थे तभी दबंग रोशन लाल चमन और उसके अन्य साथी गाली गलौज देने लगे। वह सब शराब के नशे में थे तो पिता ने उन्हें दारू पीकर हंगामा न करने और गाली ना देने की बात कही। बस यही बात उसे चुभ गई। उसने अपने साथियों के साथ लाठी डंडों से हमला बोल दिया। पिता को उसने निशाना बनाया।

पिता के सिर पर लोहे की रोड दे मारी जिससे उनका सर फट गया पीड़ित ने बताया कि दबंग पड़ोसी उनकी दुकान वहां से खाली करना चाहता है और उस जगह पर उसकी बुरी नीयत है इसीलिए आए दिन इस तरह की घटनाओं को अंजाम देता है जिससे हम लोग डर कर वह जगह छोड़ दें। पीड़ित ने बताया कि घटना की जानकारी उन्होंने पुलिस को दी है और आरोपी के खिलाफ तहरीर भी दी है। अब पुलिस से उन्होंने इंसाफ की गुहार लगाई है। जिससे आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिल सके।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story