×

Noida Famous Restaurant: नोएडा के इस रेस्टोरेंट में लें बिहार और बनारस के खाने का आनंद

Noida Famous Restaurant: नोएडा वैसे तो एक बहुत खूबसूरत शहर है। लेकिन अगर आप बिहार या बनारस से हैं तो आज हम आपके यहां के कैसे कैफे के बारे में बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 26 April 2024 6:45 AM GMT (Updated on: 26 April 2024 7:16 AM GMT)
Noida Famous Restaurant: नोएडा के इस रेस्टोरेंट में लें बिहार और बनारस के खाने का आनंद
X

Bihar E Banarsi Restaurant : आजकल अपनी पढ़ाई और नौकरी के लिए हर व्यक्ति अपना शहर छोड़ कर दूसरे शहर का रुख करता है। दूसरे शहर जाने पर हमें चाहे कितना भी अपनापन मिल जाए लेकिन अपने शहर की याद हमेशा आती है। अगर आप बनारस या फिर बिहार के रहने वाले हैं और नोएडा में रहते हैं तो जरूर आपको अपने शहर की याद आती होगी। हर जगह का माहौल अलग होता है जो हमें हमेशा याद रहता है। अगर आप भी बिहार और बनारस का माहौल नोएडा में एंजॉय करना चाहते हैं तो आज हम आपके यहां के शानदार रेस्टोरेंट के बारे में बताते हैं। यहां आप अपने कलर को महसूस कर पाएंगे। इस जगह पर आप ऑफिस पार्टी किटी पार्टी बर्थडे पार्टी फ्रेंड्स पार्टी के लिए 199 से शुरू होने वाले बुफे ले सकते हैं। यहां आपको भेजे नॉनवेज दोनों तरह का खाना मिल जाएगा।

यहां लें बिहार और बनारस के खाने का आनंद

अगर आप बनारस से लेकर बिहार तक के कलर और खाने का लोटपोट उठाना चाहते हैं तो नोएडा के सेक्टर 18 में सिल्वर टावर के सामने बिहार ई बनारसी रेस्टोरेंट खुला है। इसे दो भागों में बनाया गया है जहां ग्राउंड फ्लोर पर बनारस और बिहार की दिशा खाते हुए आप मौसम का मजा ले सकते हैं। वही जवाब बेसमेंट में जाएंगे तो यहां बनारस में गंगा घाट के किनारे या फिर बिहार के किसी गांव जैसा माहौल नजर आएगा। यहां आप अपने दोस्तों फैमिली या फिर पार्टनर के साथ मनपसंद खाने के बीच समय गुजार सकते हैं।

Bihar E Banarsi Restaurant


पॉकेट फ्रेंडली है कीमत

इस जगह की सबसे अच्छी खासियत यह है कि यहां पर जो भी खाना मिलता है वह पूरी तरह से पॉकेट फ्रेंडली है। बिहार और बनारस से निकालकर इस बड़े शहर में पहुंचे बहुत से लोग यहां पर पहुंचते हैं। जिन लोगों को अपना गांव और कल्चर याद आता है वो अक्सर यहां आकर समय गुजारते हैं। रेस्टोरेंट संचालक का कहना है कि जो भी यहां आएगा उसे वैसा ही टेस्ट, माहौल और कल्चर मिलेगा जो उसके शहर और गांव की याद ताजा कर देगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story