×

Lucknow Best Makeup Artists: ये हैं लखनऊ के बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट, यहां जानें डिटेल्स

Lucknow Best Makeup Artists: चलिए आज हम आपको लखनऊ के कुछ बेस्ट मेकअप स्टूडियो के बारे में बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 9 May 2024 7:54 AM GMT
Lucknow Best Makeup Studio
X

Lucknow Best Makeup Studio (Photos - Social Media)

Lucknow Best Makeup Artists: लखनऊ उत्तर प्रदेश का एक प्रसिद्ध शहर है जिसे आपने नवाबी अंदाज के लिए पहचाना जाता है। लखनऊ में एक से बढ़कर एक पर्यटक स्थल पर मौजूद है। इस जगह को अपनी संस्कृति, परंपराओं, रहन-सहन और खान-पान के लिए भी पहचाना जाता है। लखनऊ को हमेशा एक बहुसांस्कृतिक शहर के रूप में जाना जाता है जो उत्तर भारतीय सांस्कृतिक और कलात्मक केंद्र और 18वीं और 19वीं शताब्दी में नवाबों की शक्ति की सीट के रूप में विकसित हुआ। हर लड़की को खूबसूरत देखना पसंद होता है और उसके लिए भी मेकअप का सहारा लेती है। चलिए आज हम आपको लखनऊ के कुछ बेस्ट मेकअप स्टूडियो के बारे में बताते हैं। यहां पर आप फेमस मेकअप आर्टिस्ट से अपना मेकअप करवा सकते हैं।

द बॉडी केयर एंड क्योर

लखनऊ के हजरतगंज में मौजूद यह मेकअप स्टूडियो काफी फेमस है और यहां पर सभी तरह की ब्यूटी सर्विस अवेलेबल है। यहां पर आप केवल ₹10000 से हर फंक्शन के लिए मेकअप करवा सकते हैं।

ग्लैमर जोन

यह जगह लखनऊ के इंदिरा नगर में मौजूद है। यहां पर आप ₹6000 की शुरुआत से बेस्ट से बेस्ट मेकअप करवा सकते हैं।

वाणी पांडे

लखनऊ के इंदिरा नगर में ही वाणी पांडे भी शानदार मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर पहचानी जाती है और आप यहां पर₹10000 में किसी भी फंक्शन में मेकअप करवा सकते हैं।

प्रियंका गुप्ता मेकअप आर्टिस्ट

यह लखनऊ का बेस्ट मेकअप स्टूडियो है। गूगल पर इसकी रेटिंग भी काफी अच्छी है। अगर आप यहां मेकअप करवाना चाहते हैं तो 35000 पर फंक्शन में आपको ब्राइडल मेकअप मिल जाएगा।

स्टाइल फिक्स

अगर आप स्टाइलिश और मॉडर्न लगना चाहती हैं तो आप इस मेकअप स्टूडियो का चुनाव कर सकते हैं। यहां पर आपको सिर्फ ₹9000 से हर फंक्शन का मेकअप मिल जाएगा।

दीपक मेकओवर्स

अगर आप खूबसूरत लगना चाहती हैं तो यह जगह भी बिल्कुल बेस्ट है। यह गोमती नगर में मौजूद है और यहां पर 12000 से हर फंक्शन का मेकअप अवेलेबल है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story