×

Vodafone-Idea ने लॉन्च किए सस्ते प्लान, Rs 49 में 20GB डेटा

Vodafone-Idea ने पिछले कुछ दिनों पहले इस डाटा प्लान को लॉन्च कर दिया है। जिसके बाद यूजर्स को कई फायदा होगा। इन प्लान्स को लॉन्च करने का मकसद कंपनी को मुनाफा कमाना है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 15 April 2024 3:30 AM GMT (Updated on: 15 April 2024 3:31 AM GMT)
Vodafone-Idea ने लॉन्च किए सस्ते प्लान, Rs 49 में 20GB डेटा
X

Vodafone-Idea: अगर आप वोडाफोन आइडिया के यूजर्स हैं तो आपके लिए जरूरी खबर है। कंपनी ने अपने तीन नए रिचार्ज प्लान को लॉन्च किया है। बता दें वोडाफोन-आइडिया ने पिछले कुछ दिनों पहले इस डाटा प्लान को लॉन्च कर दिया है। जिसके बाद यूजर्स को कई फायदा होगा। वोडाफोन आइडिया के कस्टमर इस रिचार्ज प्लान का फायदा उठा सकते हैं। तो आइए जानते हैं वोडाफोन आइडिया के इस नए रिचार्ज प्लान के बारे में:

वोडाफोन आइडिया ने लॉन्च किए 3 नए रिचार्ज प्लान

दरअसल वोडाफोन आइडिया ने 19 रुपये और 49 रुपये के दो छोटे रिचार्ज प्लान को लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए 125 रुपये का एक नया प्लान लॉन्च किया है। ऐसे में शॉर्ट-टर्म्स प्लान्स की लिस्ट में वोडाफोन-आइडिया ने कई प्रीपेड प्लान्स को ग्राहकों के लिए पेश कर दिया है। इन प्लान्स को लॉन्च करने का मकसद कंपनी को मुनाफा कमाना है। दरअसल घाटे में चल रही वीआई कंपनी अपने औसत रेवन्यू प्रति यूजर (ARPU) को बढ़ाने की कोशिश में है।

बता दें वीआई के इन तीनों नए प्लान्स में सबसे नया प्लान 125 रुपये का है। ये एक डेटा वाउचर है। ऐसे में इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए रोज 1GB डेटा मिलता है। ध्यान दें, ये एक डेटा एड-ऑन पैक है, इसलिए यूजर्स के पास इस प्लान को रिचार्ज करने के लिए एक बेसिक प्लान होना भी बेहद जरूरी है। वहीं इस प्लान में यूजर्स को कॉलिंग या एसएमएस के कोई बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं, लेकिन 28 दिनों में कुल 28GB डेटा जरूर मिल जाता है।


वोडाफोन आइडिया ने अपने 125 रुपये वाले प्लान से पहले 49 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। ये एक डेटा एड-ऑन प्लान है। इस प्लान के जरिए यूजर्स को 49 रुपये में 20GB इंटरनेट डेटा मिलती है, इसकी वैधता सिर्फ एक दिन की होती है। ऐसे में अगर आपको एक दिन ज्यादा इंटरनेट डेटा खर्च करने की जरूरत है, तो आप 49 रुपये का रिचार्ज करके इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं।

इसके अलावा वोडाफोन-आइडिया का तीसरा प्लान 19 रुपये का है। ये भी एक डेटा एड-ऑन प्लान है। ऐसे में इस प्लान के जरिए यूजर्स को 19 रुपये में 1GB इंटरनेट डेटा मिलती है, जिसकी वैधता सिर्फ एक दिन की होती है। ऐसे में एक दिन के लिए अधिक डाटा के लिए ग्राहक 19 रुपये खर्च करके दिनभर के लिए अतिरिक्त डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी और भी कई रिचार्ज प्लान को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story