×

भारत में इस दिन लॉन्च होने जा रहा Vivo V30e 5G, जानें फीचर्स

Vivo V30e 5G: वीवो अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo V30e 5G को कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में उतराने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 19 April 2024 8:00 AM GMT (Updated on: 19 April 2024 8:01 AM GMT)
भारत में इस दिन लॉन्च होने जा रहा Vivo V30e 5G, जानें फीचर्स
X

Vivo V30e 5G: वीवो फैंस के लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपना अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo V30e 5G को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। वीवो अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन को कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में उतराने की तैयारी में है। जिसको लेकर जानकारी भी सामने आ चुकी है। तो ऐसे में आईए जानते हैं Vivo V30e 5G के लॉन्च डेट, फीचर्स और कीमत के बारे में:

Vivo V30e 5G के लॉन्च डेट और फीचर्स (Vivo V30e 5G Launch Date And Features):

Vivo V30e 5G के लॉन्च डेट और फीचर्स की बात करें तो Vivo V30e फोन की चर्चा काफी लंबे से चल रही थी लेकिन अब कंपनी ने अपने इस अपकमिंग फोन का पहला टीजर रिलीज किया है। जिसके बाद ये कंफर्म हो गया है कि Vivo V30e 5G को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा।

वहीं वीवो का दावा है कि, इस अपकमिंग फोन में जेम कट डिजाइन (gem cut design) दिया जाएगा। साथ ही फोन वेलवेट रेड और सिल्क ब्लू कलर्स के ऑप्शन में आएग। वीवो के इस अपकमिंग फोन में सेंटर्ड पंच होल-नॉच होगा और यह 3डी कर्व्ड डिस्प्ले (3D Curved Display) के साथ आएगा।

Vivo V30e 5G के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन के पिछले हिस्से में डुअल-टन डिजाइन होगा, जो कर्व्ड एजेस के साथ आएगा। Vivo V30e 5G के कैमरे की बात करें तो इस फोन के पिछले हिस्से में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, जो ऑरा लाइट एलईडी फ्लैश लाइट के साथ आएगा। इतना ही नहीं इस फोन के पिछले हिस्से में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल होगा।

दरअसल वीवो ने इस फोन के कैमरा डिटेल्स की जानकारी को भी कंफर्म किया है। बता दें कंपनी के मुताबिक इस फोन के बैक कैमरा सेटअप का मेन कैमरा 50MP SONY IMX882 सेंसर के साथ आने वाला है। इसके अलावा इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी 50MP का फ्रंट कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो ऑटोफोकस फीचर के साथ आएगा।


इस फोन की खासियत ये होगी कि, Vivo V30e 5G फोन के कैमरा मोड में बहुत सारे खास फीचर्स मिलेंगे। इस फोन में 50mm प्राइम फोकल लेंथ के साथ प्रोफेशनल पोर्ट्रेट मोड शामिल होगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में स्मार्ट कलर टेंपरेचर एडजस्टमेंट और एचडी पोर्ट्रेट एल्गोरिद्दम नाम का भी एक फीचर यूजर्स को मिलने वाला है।

वहीं अगर Vivo V30e 5G के बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5,500mAh की बैटरी भी दी जाएगी। हालांकि, इसमें मिलने वाले फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की जानकारी अभी तक फिल्हाल सामने नहीं आई है। इसके अलावा Vivo V30e 5G को पिछले महीने गीकबेंच बेंचमार्क डेटाबेस पर भी स्पॉट किया गया था। जिसके मुताबिक, ये उम्मीद की जा रही है कि, वीवो के इस अपकमिंग फोन में प्रोसेसर के लिए Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट दिया जाएगा, जिसके साथ ग्राफिक्स के लिए Adreno 710 GPU और 8GB रैम का सपोर्ट भी मौजूद रहेगा। बता दें ये फोन Android 14 पर बेस्ड FunTouchOS पर रन करेगा।

Vivo V30e 5G की कीमत (Vivo V30e 5G Price):

Vivo V30e 5G की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत करीब 29,999 तक हो सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story