×

कई फीचर्स से लैस है Vivo Drone Flying फोन, जानें कीमत

Vivo drone flying: vivo कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए ड्रोन फ्लाइंग कैमरा वाले फोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में कई तगड़े मिलेंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 24 April 2024 11:05 AM GMT
कई फीचर्स से लैस है Vivo Drone Flying फोन, जानें कीमत
X

Vivo Drone Flying: आज के समय में ड्रोन का डिमांड काफी बढ़ गया है। कंपनियां भी अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट्स में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स दे रही है। आज के समय में हर दिन नए-नए और मॉडर्न टेक्नोलॉजी वाले smartphone लॉन्च किया जा रहे हैं। वहीं कुछ मिडिया रिपोर्ट की मानें, तो vivo कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए ड्रोन फ्लाइंग कैमरा वाले फोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Vivo Drone Flying Phone के फीचर्स और कीमत के बारे में:

Vivo Drone Flying स्मार्टफोन के फीचर्स (Vivo Drone Flying Smartphone Features):

Vivo Drone Flying स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलेगा, जो की 144hz का रिफ्रेश रेट और शानदार पिक्सल रेजूलूशन के साथ आएगा। इतना ही नहीं बेहतरीन परफॉर्मन्स और गेमिंग में इस्तेमाल होने वाले वाले smartphone में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर भी दिखाई देने वाला है।


Vivo drone flying वाले 5g smartphone के कैमरे की बात करें तो यूजर्स को 200 मेगापिक्सेल का ड्रोन कैमरा मिलेगा। साथ ही यूजर्स को ट्रिपल कैमरा का सेटअप भी दिया जाएगा। इसके अलावा इस फोन में 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा के अलावा उसके 13 मेगापिक्सेल का टेलिफोटो लेंस और 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड लेंस भी मिलेगा।

Vivo drone flying smartphone में यूजर्स को 16 GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट भी किया जायेगा। इसके अलावा अगर इस फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यूजर्स को इस Vivo smartphone में ANdroid ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया जाएगा।

अगर Vivo drone flying smartphone battery की बात करें तो यूजर्स को 5000mAh की बैटरी भी उपलब्ध कराई जाएगी। जो 120 W की फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी दी जाएगी। इतना ही नहीं Vivo drone flying smartphone में आपको ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर्स भी मिलने वाले हैं। वहीं इस फोन की कमाल की कैमरा क्वालिटी के साथ जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे। इस फोन में अभी और भी कई अन्य स्पेसिफिकेशन शामिल हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story