×

Upcoming Smartphone in April: इस महीने लॉन्च होंगी ये धांसू स्मार्टफोन्स

Upcoming Smartphone in April: बहुत सारी टेक कंपनियां इस माह अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। जिसके फीचर्स भी काफी तगड़े होने वाले हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 16 April 2024 3:45 AM GMT (Updated on: 16 April 2024 3:45 AM GMT)
Upcoming Smartphone in April: इस महीने लॉन्च होंगी ये धांसू स्मार्टफोन्स
X

Upcoming Smartphone in April: अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। बहुत सारी टेक कंपनियां इस माह अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। जिसके फीचर्स भी काफी तगड़े होने वाले हैं। ऐसे में आप इन स्मार्टफोन्स को अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। तो आईए जानते हैं अप्रैल माह में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स के बारे में:

अप्रैल में लॉन्च होंगे ये स्मार्टफोन्स (Upcoming Smartphones in April):

Realme P1

अगर आप Realme के फैन हैं तो आपको इस कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन को अपनी लिस्ट में शामिल करना चाहिए। दरअसल कंपनी Realme P1 को जल्द लॉन्च करने वाली है। जिसके बारे में कंपनी ने खुद जानकारी दी है। इस फोन की कीमत 15,000 रुपये से भी कम होगी। इस फोन में कमाल के फीचर्स होंगे। इसमें MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट के साथ 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। साथ ही इस फोन को दो कलर ऑप्शन Phoenix Red और Peacock Green में लॉन्च किया जाएगा। बता दें इस फोन में Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट, 5000mAh बैटरी मिलेंगे।

Motorola G64 5G

मोटोरोला अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Motorola G64 5G को जल्द ही लॉन्च करने वाली है। कंपनी इस फोन को 16 अप्रैल 2024 को लॉन्च करेगी। बता दें इस फोन का एक माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर रिलीज किया जा चुका है, जिससे इस फोन के कई फीचर्स का पता चला है। इस फोन में कमाल के फीचर्स होंगे। इस फोन को ग्राहक फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। बता दें Motorola G64 5G में प्रोसेसर के लिए MediaTek Dimensity 7025 चिपसेट के साथ 6000mAh की बैटरी, 33W फास्ट चार्जिंग मिलेगा। इसके अलावा इस फोन के बैक पैनल पर 50MP का मेन कैमरा, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। इतना ही नहीं कंपनी का दावा है कि, इस फोन में 5G के 14 बैंड्स मौजूद होंगे। इसलिए ये अपनी रेंज का सबसे तगड़ी कनेक्टिविटी वाला 5G फोन हो सकता है।


Vivo T3x 5G

वीवो अपने अपकमिंग फोन को इस माह ही बाजारों में उतराने वाली है। कंपनी अपने लेटेस्ट मॉडल Vivo T3x 5G को पेश करने वाली है। बता दें कंपनी ने कंफर्म किया है कि, इस फोन की शुरुआती कीमत भी 15,000 रुपये से कम होने वाली है। इतना ही नहीं इस फोन का माइक्रोसाइट भी फ्लिपकार्ट पर लाइव किया गया है, जिससे इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स और बिक्री प्लेटफॉर्म का पता लगाया गया है। Vivo T3x 5G में प्रोसेसर के लिए Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। वहीं इस फोन के पिछले हिस्से के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर में एक सर्कुलर शेप वाला कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जिसके चारों ओर एक रिंग नजर आएगी। इसके अलावा इस कैमरा सेटअप में दो कैमरा और एक एलईडी फ्लैश लाइट होगी।। इतना ही नहीं इस फोन में यूजर्स को Celestial Green और Crimson Bliss के दो कलर ऑप्शन्स मिलेंगे।

Infinix Note 40 Series

दरअसल अप्रैल के महीने में Infinix Note 40 Series लॉन्च होने की तैयारी में है। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक डेट की जानकारी सामने नहीं हुई है। लेकिन इस सीरीज में 4 मॉडल शामिल है। ये फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7020 प्रोसेसर के साथ आएगा। वहीं इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 108MP f/1.75 प्राइमरी सेंसर, 2MP f/2.4 मैक्रो सेंसर शामिल है। इसके अलावा इसके फ्रंट कैमरा में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP f/2.2 कैमरा है। साथ ही Infinix Note 40 Pro+5G में 100W फास्ट चार्जिंग और 20W वायरलेस चार्जिंग के साथ 4600 mAH की बैटरी दी गई है। दरअसल लॉन्च होने के साथ ही कंपनी इन स्मार्टफोन्स पर ऑफर्स और डिस्काउंट भी दे सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story