×

Threads यूजर्स को मिलेगा शानदार फीचर, जल्द मिलेगी ये खास सुविधा

Threads Feature: थ्रेड्स के जरिए यूजर्स डायरेक्ट मैसेज नहीं कर सकते हैं। अब कंपनी इस फीचर को खत्म करने की कोशिश में है।थ्रेड्स में डायरेक्ट DM का फीचर शामिल करने पर काम कर रही।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 16 April 2024 5:30 AM GMT (Updated on: 16 April 2024 5:30 AM GMT)
Threads यूजर्स को मिलेगा शानदार फीचर, जल्द मिलेगी ये खास सुविधा
X

Threads Feature: Meta अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर लाता रहता है। अब कंपनी थ्रेड्स में एक नए फीचर को पेश करने की तैयारी में है, जिसका इंतजार यूजर्स काफी समय से कर रहे थे। दरअसल थ्रेड्स के जरिए यूजर्स डायरेक्ट मैसेज नहीं कर सकते हैं। ऐसे में कंपनी इस यूजर्स की इस शिकायत को दूर करने के लिए नए फीचर को पेश करने की तैयारी में है। तो ऐसे में आइए जानते हैं इस फीचर के बारे में:

Threads यूजर्स को मिलेगा खास फीचर

दरअसल थ्रेड्स के जरिए यूजर्स डायरेक्ट मैसेज नहीं कर सकते हैं। लेकिन अब कंपनी इस फीचर को खत्म करने की कोशिश में है। मेटा अपने इस ऐप थ्रेड्स में डायरेक्ट DM का फीचर शामिल करने पर काम कर रही है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि, जल्द ही यूजर्स को थ्रेड्स में डायरेक्ट डीएम का फीचर मिल सकता है।

इसके लिए मेटा ने मैसेजिंग फीचर्स के लिए टेस्ट भी शुरू किया है, जिससे यूजर्स सीधे थ्रेड्स ऐप से नए मैसेज भेजना शुरू कर सकते हैं। इतना ही नहीं कुछ थ्रेड्स यूजर्स ने "मेंशन की जगह "मैसेज" बटन को देखा है। जिसके बाद ये उम्मीद की जा रही है कि, थ्रेड्स के कुछ यूजर्स को टेस्ट के तौर पर डीएम की सुविधा मिलने शुरू हो भी हो गई है।


हालांकि, यूजर्स को इस बात को ध्यान में रखना होगा कि, इस अपडेट के बाद भी थ्रेड्स के यूजर्स को थ्रेड्स के अपने पर्सनल डीएम की सुविधा नहीं मिलनेववाली है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस समय मेटा थ्रेड्स के लिए जिस डीएम फीचर का टेस्ट कर रही है, वो इंस्ट्राग्राम इनबॉक्स के जरिए उपलब्ध कराई जा रही है।

दरअसल थ्रेड्स में आने वाले डायरेक्ट डीएम का फीचर यूजर्स के पुराने एक्सपीरियंस को बेहतर कर सकता है। हालांकि, फिर भी थ्रेड्स से डीएम का इस्तेमाल करने के लिए इंस्टाग्राम की जरूरत पड़ने वाली है और ये यूजर्स को शिकायत करने का मौका दे सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story