×

Samsung Galaxy के इस फोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, AI फीचर्स से लैस

Samsung Galaxy Offers And Discounts: सैमसंग गैलेक्सी के कई AI फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाले हैं। बता दें कि, सैमसंग अपने कई स्मार्टफोन में AI फीचर्स को शामिल कर रही है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 28 April 2024 10:36 AM GMT
Samsung Galaxy के इस फोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, AI फीचर्स से लैस
X
Samsung Galaxy Offers And Discounts: अगर आप नए स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। सैमसंग अपने ग्राहकों के लिए अच्छा ऑफर लेकर आया है। कंपनी बड़ा ऑफर्स और डिस्काउंट दे रही है।
दरअसल सैमसंग गैलेक्सी के कई AI फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाले हैं। बता दें कि, सैमसंग अपने कई स्मार्टफोन में AI फीचर्स को शामिल कर रही है। इसके अलावा सैमसंग अपने नए फोन ही नहीं बल्कि पुराने फोन में भी AI फीचर्स को शामिल कर सकती है। अब वहीं गैलेक्सी AI फीचर्स वाले सैमसंग फोन्स की लिस्ट में अब Samsung Galaxy S23 FE का नाम भी शामिल हो चुका है।
खास बात ये है कि, सैमसंग ने अपने इस फोन में गैलेक्सी AI फीचर्स का अपडेट देने के साथ कीमत भी काफी कम कर दी है। ऐसे में आप Samsung Galaxy S23 FE को यूजर्स कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S23 FE पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
Samsung Galaxy S23 FE पर बंपर डिस्काउंट दे रहा है। दरअसल Samsung Galaxy S23 FE को पिछले साल कंपनी ने 59,999 रुपये में लॉन्च किया था। वहीं पहले भी सैमसंग ने इस फोन की कीमत को सीमित समय के लिए 10,000 रुपये कम किया था। अब एक बार फिर सैमसंग ने अपने इस फोन पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। इस फोन पर कंपनी HDFC Bank कार्ड से पेमेंट करने पर 10,000 रुपए का इंस्टेंट कैशबेक दे रही है। इन डिस्काउंट और ऑफर का फायदा उठाकर आप इस फोन को 39,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S23 FE के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स (Samsung Galaxy S23 FE Specifications And Features):

Samsung Galaxy S23 FE के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को 6.4 इंच की FHD+ Dynamic AMOLED स्क्रीन मिलती है। ये फोन Android 14 पर बेस्ड OneUI 6.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। इतना ही नहीं इस os के साथ फोन में गैलेक्सी एआई फीचर्स भी मिलेंगे।
Samsung Galaxy S23 FE के कैमरे (Samsung Galaxy S23 FE Camera) की बात करें तो इस फोन के पिछले हिस्से पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं इस सेटअप का मेन कैमरा 50MP, दूसरा कैमरा 12MP के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा कैमरा 3x ऑप्टिकल जूम फीचर्स के साथ आता है। ये फोन 8MP के टेलीफोटो लेंस के साथ आता है। इस फोन का प्राइमरी कैमरा काफी इंप्रेसिव है। दरअसल इससे क्लिक की गई फोटो में अच्छा कलर, कॉन्ट्रास्ट और डायनैमिक रेंज भी मिलती है। इस फोन में अच्छा अल्ट्रा वाइड एंगल का लेंस भी दिया है। वहीं इस फोन का फ्रंट कैमरा भी अच्छा काम करता है।
बता दें कि, गैलेक्सी AI फीचर्स के तहत सैमसंग के इस फोन में यूजर्स को चैट असिस्ट, कॉलिंग के लिए लाइव ट्रांसलेट और सर्किल टू सर्च जैसे कई खास फीचर्स का फायदा मिलता है। दरअसल इस फोन को वीडियो एडिटिंग के लिए भी कई टूल्स मिलेंगे। वहीं कंपनी ने सर्किल टू सर्च फीचर भी जोड़ा है। इन सभी फीचर्स के अलावा इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन भी काफी तगड़े हैं।
Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story