×

Samsung Galaxy M55 Update: सैमसंग का ये स्मार्टफोन कई तगड़े फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, जानें कीमत

Samsung Galaxy M55 Price: सैमसंग अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही तगड़े फीचर्स के साथ Samsung Galaxy M55 को लॉन्च करेगी।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 27 March 2024 5:41 AM GMT
Samsung Galaxy M55 Update: सैमसंग का ये स्मार्टफोन कई तगड़े फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, जानें कीमत
X

Samsung Galaxy M55: सैमसंग अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही Samsung Galaxy M55 को लॉन्च करेगी। इस अपकमिंग स्मार्टफोन में कई तगड़े फीचर्स दिए जाने की उम्मीद जताई जा रही है। हालांकि, कंपनी की ओर से लॉन्चिंग को लेकर अभी तारीख सामने नहीं आई है लेकिन इस फोन के फीचर्स लीक हुए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, Samsung Galaxy M55, गैलेक्सी A55 का मोडिफाइड वर्जन होगा। जिससे उम्मीद की जा रही है कि, इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन होंगें। तो आइए जानते हैं Samsung Galaxy M55 में क्या क्या मिलेंगे फीचर्स:

Samsung Galaxy M55 के फीचर्स (Samsung Galaxy M55 Features):

Samsung Galaxy M55 के फीचर्स की बात करें तो इसमें कंपनी सबसे ज्यादा रेजॉल्यूशन वाला सेल्फी कैमरा देने वाली है। यानी इस फोन में कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है और यह फोन डॉल्बी साउंड भी ऑफर करेगा। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो फोन में कंपनी फुल एचडी+ रेजॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले देगी, जो कि 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी।

Samsung Galaxy M55 के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे होंगे। Samsung Galaxy M55 फोन में 50MP के एक मेन कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल होगा। इतना ही नहीं ये फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी स्टोरेज तक के वैरिएंट में उपलब्ध होगा। साथ ही सैमसंग गैलेक्सी M55 में 12 रैम के साथ स्नैपड्रैगन चिपसेट होगी। दरअसल ये अब तक के सबसे पतले गैलेक्सी M-सीरीज फोन में से एक होगा।


बता दें Samsung Galaxy M55 दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ब्लू में भारत में लॉन्च हो सकता है। वहीं अगर Samsung Galaxy M55 फोन की बैटरी की बात करें तो इस फोन में आपको 5000mAh बैटरी मिलेगी, जो कि 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 Soc के साथ एड्रेनो (टीएम) 644 जीपीयू के साथ लॉन्च हो सकता है।

Samsung Galaxy M55 की कीमत (Samsung Galaxy M55 Price):

Samsung Galaxy M55 की कीमत की बात करें तो इस फोन की शुरुआती कीमत 20 हजार से 25 हजार के बीच हो सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story