×

धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Realme NARZO 70x 5G, जानें कीमत

Realme NARZO 70x 5G: कंपनी नार्जो एक नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाली है। रियलमी के इस अपकमिंग फोन का नाम Realme NARZO 70x 5G है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 19 April 2024 10:30 AM GMT (Updated on: 19 April 2024 10:30 AM GMT)
धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Realme NARZO 70x 5G, जानें कीमत
X

Realme NARZO 70x 5G: रियलमी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में है। कंपनी नार्जो एक नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाली है। रियलमी के इस अपकमिंग फोन का नाम Realme NARZO 70x 5G है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Realme NARZO 70x 5G के फीचर्स और कीमत के बारे में:

Realme NARZO 70x 5G के फीचर्स (Realme NARZO 70x 5G Features):

Realme NARZO 70x 5G के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में एक डुओ टच ग्लास डिजाइन दिया जाएगा, जैसा कि NARZO 70 Pro में दिया गया था। इसके अलावा इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला फ्लैट AMOLED डिस्पले दिया जाएगा, जो सेंटर्ड पंच होल नॉच और एक साइजेबल चिन के साथ आने साला है। इतना ही नहीं इस फोन में IP54 सर्टिफिकेशन भी होगा, जो फोन को धूल-मिट्टी और पानी से बचाने का काम करेगा।

Realme NARZO 70x 5G के बैटरी की बात करें तो इस फोन में 45W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दी जाएगी। इसके अलावा इस फोन को 0 से 50% चार्ज करने में 25 मिनट का टाइम लगेगा। वहीं फास्ट चार्जिंग के साथ इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा कंपनी ने अपने इस अपकमिंग फोन Realme NARZO 70x 5G की कीमत की ओर भी इशारा किया है।

Realme NARZO 70x की डिजाइन की बात करें तो इस फोन में फ्लैट डिजाइन वाली स्क्रीन दी जाएगी, जिसके साथ साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की उम्मीद जताई गई है। Realme NARZO 70x 5G के कैमरे की बात करें तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। इसके अलावा इस फोन का मेन कैमरा 50MP के सेंसर के साथ आ सकता है। वहीं इस फोन का बैक कैमरा सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल में आएगा।

दरअसल अमेजन पर रिलीज किए गए माइक्रोसाइट में इस फोन को एक स्काई ब्लू कलर वाले वेरिएंट में स्पॉट किया गया है। साथ ही इस फोन के पिछले हिस्से के टॉप सेंटर्ड में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। बता दें कि, इस फोन के राइट साइड में पॉवर-बटन और वॉल्यूम रॉकर्स दिए गए हैं, जबकि सेंटर्ड बॉटम में रियलमी नार्जो की ब्रांडिंग दी गई है।


Realme NARZO 70x 5G की लॉन्च डेट की बात करें तो रियलमी अपने इस अपकमिंग फोन को 24 अप्रैल की दोपहर 12 बजे लॉन्च करने वाली है। लॉन्च होने के साथ ही ये फोन बिक्री के लिए अमेजन इंडिया के प्लेटफॉर्म्स पर उपल्ब्ध हो जाएगी।

Realme NARZO 70x 5G की कीमत (Realme NARZO 70x 5G Price):

Realme NARZO 70x 5G की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 12,000 रुपए से भी कम हो सकता है। दरअसल कंपनी का कहना है कि, उनका ये अपकमिंग फोन 12 हजार रुपये के अंदर सबसे तेज फास्ट चार्जिंग वाला फोन होगा। जिसका मतलब ये साफ है कि, रियलमी अपने इस फोन के बेस वेरिएंट को 12,000 रुपये से कम में लॉन्च करने की तैयारी में है। बता दें कि कंपनी इस फोन को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी में है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story