×

धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Poco F6, जानें कीमत भी

Poco F6 Price in India: कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Poco F6 को जल्द लॉन्च करने जा रही है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 16 April 2024 11:04 AM GMT
धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Poco F6, जानें कीमत भी
X

Poco F6 Price in India: अगर आप नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे तो आपके पास अच्छा मौका है। Poco अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Poco F6 को जल्द लॉन्च करने जा रही है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। बता दें पोको इन दिनों इस नई स्मार्टफोन सीरीज पर काम कर रही है। दरअसल कंपनी इस सीरीज में दो स्मार्टफोन Poco F6 और Poco F6 Pro को बाजार में लॉन्च करेगी।

हालांकि, लॉन्च से पहले ही Poco F6 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने आ गई है। जिससे उम्मीद की जा रही है कि, ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होगा। वहीं कंपनी भी इस सीरीज को अप्रैल महीने में पेश कर सकती है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Poco F6 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में:

Poco F6 के फीचर्स और लॉन्च डेट (Poco F6 Features And Launch Date):

Poco F6 के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो लीक्स हुई डीटेल्स की मानें तो Poco F6 स्मार्टफोन में 6.67 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं इसके डिस्प्ले को TCL और Tianma के द्वारा बनाया गया है। बता दें इस स्मार्टफोन में यूजर्स को पंच होल डिजाइन का डिस्प्ले भी मिल सकता है।

इतना ही नहीं ये स्मार्टफोन यूजर्स को कई दमदार फीचर्स उपलब्ध करा सकता है। इस फोन में snapdragon 8 gen 3 चिपसेट मिल सकता है। वहीं अगर ये स्मार्टफोन सीरीज इस प्रोसेसर के साथ आता है तो इसमें दमदार परफॉर्मेंस मिलने वाली है।

दरअसल Poco F6 को कंपनी बेहतरीन कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च कर सकती है। इस फोन का प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है जो कि सोनी सेंसर Sony IMX882 से लैस हो सकता है। इतना ही नहीं इस फोन में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा भी यूजर्स को दिया जा सकता है। वहीं वाइड एंगल लेंस में भी यूजर्स को सोनी का सेंसर मिल सकता है। इसके अलावा इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में यूजर्स को डुअल रियर कैमरा सेटअप भी मिल सकता है।

फिल्हाल, इस समय POCO F6 की अन्य फीचर्स की जानकारी सामने नहीं आई हैं। बता दें फोन को अभी के लिए सिर्फ BIS पर देखा गया है लेकिन इसके हार्डवेयर स्पेक्स के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं अगर Poco F6 की लॉन्च डेट के बारे में पता करें तो POCO F6 स्मार्टफोन को भारत में May या June महीने में लॉन्च किया जा सकता है।


Poco F6 की कीमत (Poco F6 Price):

Poco F6 की कीमत (Poco F6 Price) की बात करें तो POCO F6 को लेकर ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को भारत में करीब 40000 रुपये के आसपास की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की ओर से इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी फिल्हाल सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि, कंपनी इस फोन के बारे में जल्द जानकारी दे सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story