×

धांसू फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च होगा OPPO A60, जानें कीमत

OPPO A60: स्मार्टफोन OPPO A60 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। ये फोन लॉन्च होने से पहले ही लीक हो गई है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 23 April 2024 6:14 AM GMT
धांसू फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च होगा OPPO A60, जानें कीमत
X

OPPO A60: अगर आप ओप्पो के अपकमिंग स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन OPPO A60 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। ये फोन लॉन्च होने से पहले ही लीक हो गई है।

बता दें ओप्पो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को CPH2631 मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच डेटाबेस पर लिस्ट किया गया है। जिसके बाद इसके कुछ स्पेसिफिकेशन की डिटेल सामने आई है। इस फोन ने सिंगल कोर टेस्ट में 413 अंक हासिल किए है और मल्टी कोर टेस्ट में 1438 अंक इस फोन को मिले हैं। इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टाकोर चिपसेट होने की उम्मीद जताई गई है। साथ ही इस फोन को एड्रेनो 610 GPU के साथ जोड़ा जा सकता है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Oppo A60 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में:

Oppo A60 के फीचर्स और लॉन्च डेट (Oppo A60 Features And Launch Date):

Oppo A60 के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी इस फोन को OPPO A59 के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च करने की तैयारी में है। दरअसल लॉन्च से पहले ओप्पो के OPPO A60 फोन को गीकबेंच पर कई स्पेसिफिकेशन्स के साथ देखा गया है। इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टाकोर चिपसेट मिल सकता है। इस फोन को एड्रेनो 610 GPU के साथ जोड़ा जा सकता है। Oppo A60 के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट मिल सकता है। इसे 8GB रैम के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है। इस फोन में एड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा।


Oppo A60 की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में पंच होल डिस्प्ले दी जा सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस फोन को कुछ दिन पहले ही गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया था। जिसके बाद ही ये जानकारी मिली थी। इस फोन में स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट परफॉर्मेंस के लिए दिया जाएगा। ये फोन 2.4GHz क्लॉक स्पीड देने में सक्षम है और इसे एड्रेनो 610 जीपीयू के साथ जोड़ा जाएगा। वहीं इस फोन को 8जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है।

Oppo A60 के कैमरे की बात करें तो इस फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर मिल सकता है। इसके अलावा, Oppo A60 के बैटरी बैकअप की बात करें तो पावर के लिए इस फोन में 45 W चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000 mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Oppo A60 फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इस फोन में ड्यूल 5G सिम सपोर्ट, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, ड्यूल स्टीरियो स्पीकर, एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक, एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर और एक आईपी54-रेटेड चेसिस आदि जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स भी मिलने वाले हैं।

Oppo A60 के लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन को जल्द ही अगले कुछ हफ्तों में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

Oppo A60 की कीमत (Oppo A60 Price):

Oppo A60 की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कंपनी जल्द ही इस फोन की डिटेल्स को लेकर जानकारी दे सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story