×

लॉन्च से पहले Nothing Phone 3 का डीटेल्स लीक, जानें लॉन्च डेट

Nothing Phone 3: इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। कुछ रिपोर्ट की मानें तो, इस फोन को इस साल की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जा सकता है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 23 April 2024 10:47 AM GMT
लॉन्च से पहले Nothing Phone 3 का डीटेल्स लीक, जानें लॉन्च डेट
X

Nothing Phone 3: अगर आप नथिंग के अपकमिंग स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपना अपकमिंग स्मार्टफोन Nothing Phone 3 को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसकी फीचर्स डिटेल्स लीक हो गई है।

जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि, इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। कुछ रिपोर्ट की मानें तो, इस फोन को इस साल की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जा सकता है। यानि ये फोन इस साल जुलाई में लॉन्च हो सकता है। बता दें नथिंग फोन 2 को भी पिछले साल जुलाई महीने में लॉन्च किया गया था इसलिए Nothing Phone 3 को इसी अवधि में लॉन्च किया जा सकता है। ये फोन “Tetris” कोडनेम और A015 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। अब ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि, ये नथिंग फोन (3) का संकेत हो सकता है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Nothing Phone 3 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में:

Nothing Phone 3 के फीचर्स और लॉन्च डेट (Nothing Phone 3 Features And Launch Date):

Nothing Phone 3 के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो कुछ दिन पहले ही नथिंग ने नथिंग फोन 2a को भारतीय मार्केट में मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया था। अब कंपनी अपने अपकमिंग और नए फोन को लेकर तैयारी में है। ये फोन लॉन्च से पहले ही मॉडल नंबर के साथ सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है।

Nothing Phone 3 में यूजर्स को परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट दिया जा सकता है। ये Snapdragon 8+ Gen 1 का अपग्रेड वर्जन भी हो सकता है। इसके अलावा नथिंग फोन 3 में बैटरी परफॉर्मेंस और चार्जिंग को भी और अधिक बेहतर किया जा सकता है। नथिंग फोन 2 के कुछ फीचर्स भी Nothing Phone 3 में नजर आ सकते हैं।

बता दें Nothing Phone (2) में यूजर्स को 6.7-इंच का OLED डिस्प्ले मिलता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और टच सैंपलिंग रेट 240Hz है। वहीं डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इस फोन में HDR10+ और Corning Gorilla Glass दिया गया है। इस फोन में क्वालकॉम का Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट दिया गया है। जिसे 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ भी जोड़ा गया है।


इस फोन में 45 W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4,500 mAh की बैटरी दी गई है और ये फोन Android 13 पर आधारित Nothing OS 2.0 पर रन करता है।

Nothing Phone 3 के लॉन्च डेट की बात करें तो ये स्मार्टफोन इस साल ही जुलाई माह में लॉन्च हो सकता है। दरअसल नथिंग फोन 2 को भी पिछले साल जुलाई महीने में लॉन्च किया गया था।

Nothing Phone 3 की कीमत (Nothing Phone 3 Price):

Nothing Phone 3 की कीमत की बात करें तो नथिंग फोन 3 की कीमत करीब 40,000 से 45,000 रुपये के बीच में हो सकती है। हालांकि, ये कीमत नथिंग फोन 3 के बेस वेरिएंट की हो सकती है। जिसका मतलब ये है कि, इस फोन की टॉप वेरिएंट की कीमत करीब 45,000 से 50,000 रुपये तक हो सकती है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो, नथिंग कंपनी अपने स्मार्टफोन के मामले में फिलहाल सिर्फ 20 से 40 हजार रुपये की रेंज में ही फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसलिए कंपनी प्रीमियम स्मार्टफोन कैटेगरी में एंट्री नहीं करना चाहती है। बता दें नथिंग फोन 2 को अधिक कीमत में लॉन्च किया गया था। लेकिन नथिंग फोन 2a की कीमत में बहुत कमी देखी गई। दरअसल नथिंग ने इस फोन 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था। ऐसे में अब ये उम्मीद की जा सकती है कि इस फोन को भी मिड रेंज से थोड़ा ऊपर लाया जा सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story