×

शानदार फीचर्स के साथ Nothing करने जा रहा इस Smartphone को लॉन्च

Nothing Smartphone: कंपनी ने नथिंग फोन 2ए के नए एडिशन को टीज करना शुरू कर दिया है। इस अपकमिंग और नए फोन का डिजाइन पुराने मॉडल से मिलता-जुलता दिखाई दे रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 28 April 2024 9:20 AM GMT
शानदार फीचर्स के साथ Nothing करने जा रहा इस Smartphone को लॉन्च
X

Nothing Smartphone: अगर आप नथिंग स्मार्टफोन के नए मॉडल का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। नथिंग जल्द ही अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। ये फोन नथिंग फोन 2ए का एक नया वर्जन हो सकता है। जिसे भारत में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

बता दें कि, कंपनी ने नथिंग फोन 2ए के नए एडिशन को टीज करना भी शुरू कर दिया है। ऐसे में इस फोन के टीजर में नथिंग के इस अपकमिंग और नए फोन का डिजाइन पुराने मॉडल से मिलता-जुलता दिखाई दे रहा है। दरअसल इस महीने की शुरुआत में कोडनेम 'PacManPro' और मॉडल नंबर A142P के साथ नथिंग फोन सामने आया था। जिसे देखने के बाद ये उम्मीद की जा रही है कि, ये फोन 2a के "प्रो" या "प्लस" वर्जन हो सकता है। जिसका मतलब है कि, कंपनी नथिंग फोन 2ए का प्रो या प्लस वर्जन लॉन्च कर सकती है।

दरअसल नथिंग फोन 2ए के नए वेरिएंट का टीजर फ्लिपकार्ट पर जारी किया गया है। यूजर्स फ्लिपकार्ट से इस फोन को खरीद सकते हैं। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि, कंपनी अपने इस फोन को कब तक लॉन्च करती है। हालांकि लॉन्च होने से पहले ही इस फोन का डिटेल्स लीक हो गया है। बता दें कि, नथिंग फोन 2ए में कंपनी ने प्रोसेसर के लिए मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 प्रो चिपसेट दी जाएगी। नथिंग के इस फोन में Android 14 पर बेस्ड Nothing OS 2.5 ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है।


नथिंग फोन 2ए का स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स (Nothing Phone 2a Specifications And Features):

नथिंग फोन 2ए का स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 120Hz एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसकी पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स भी है। Nothing Phone 2a के कैमरे की बात करें तो इस फोन के पिछले हिस्से में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP का मेन कैमरा और 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा शामिल है। वहीं इस फोन के पिछले हिस्से में Glyph Interface भी दिया गया है। इस फोन के अगले हिस्से में 32MP का एक फ्रंट कैमरा फीचर भी दिया गया है।

दरअसल नथिंग फोन 2ए में 6.7 इंच स्क्रीन मिली है। वहीं इस फोन का रेजॉल्यूशन 2412×1084 पिक्सल है और फुल-एचडी+ OLED फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले मिलती है। वहीं नथिंग फोन 2ए के इस फोन में रैम, स्टोरेज और प्रॉसेसर भी तगड़ा है। नथिंग के इस फोन को 2.8 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रो चिपसेट के साथ मार्केट में उतारा गया है। नथिंग फोन 2ए को कंपनी ने ब्लैक और व्हाइट कलर में पेश किया था। इन सभी फीचर्स के अलावा इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन भी काफी तगड़े हैं।

Nothing Phone 2a के बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। वहीं अब देखना दिलचस्प होगा कि, नथिंग अपने इसी फोन के नए वर्जन में कौन कौन से खास फीचर्स को शामिल करती है।

Nothing Phone 2a स्मार्टफोन की कीमत (Nothing Phone 2a Smartphone Price):

Nothing Phone 2a स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो कंपनी इस नए वेरिएंट की कीमत करीब 23,999 रुपए के आसपास तय कर सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story