×

Nothing Ear और Nothing Ear (a) लॉन्च, जानें कैसा है Review

Nothing Ear And Nothing Ear (a) को कंपनी ने भारतीय मार्केट में उतारा है। दरअसल Nothing Ear को कंपनी ने पिछले लॉन्च हुए Ear (2) के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया गया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 20 April 2024 3:30 AM GMT (Updated on: 20 April 2024 3:30 AM GMT)
Nothing Ear और Nothing Ear (a) लॉन्च, जानें कैसा है Review
X

Nothing Ear And Nothing Ear (a): अगर आप नथिंग के लेटेस्ट इयरफोन का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने अपने दो नए इयरफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Nothing Ear और Nothing Ear (a) TWS को भारतीय मार्केट में उतारा है। दरअसल Nothing Ear को कंपनी ने पिछले लॉन्च हुए Ear (2) के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया गया है।वहीं Ear (a) कंपनी का नया डिवाइस है। अगर आप इन दोनों प्रोडक्ट्स को लेकर कन्फ्यूज्ड हैं तो सबसे पहले आप इन दोनों ही प्रोडक्ट्स का रिव्यू जान लें। तो ऐसे में आइए जानते हैं Nothing Ear और Nothing Ear (a) का रिव्यू, फीचर्स और कीमत के बारे में:

Nothing Ear का रिव्यू और फीचर्स (Nothing Ear Review And Features):

Nothing Ear और Ear (a) दोनों ही इयरफोन में 11mm का डायनैमिक ड्राइवर दिया गया है। इसके अलावा Ear में सेरैमिक डायफ्राम इस्तेमाल हुआ है, जबकि Ear (a) में PMI + TPU का इस्तेमाल हुआ है। बता दें इन इयरफोन में 45dB ANC दिया गया है। इसके अलावा आपको इन इयरफोन में ट्रांसपैरेंसी मोड भी मिलता है।

वहीं इन इयरफोन में TWS में मल्टी पॉइंट कनेक्टिविटी मिलती है। जिसका मतलब ये है कि, इन्हें एक साथ दो डिवाइस के कनेक्ट कर सकते हैं। इतना ही नहीं ये डिवाइसेस इन-ईयर डिटेक्शन फीचर के साथ आते हैं। बता दें इसकी मदद से गूगल फास्ट पेयर और Microsoft Swift Pair का भी सपोर्ट मिल जाता है।
Nothing के इन इयरफोन की खासियत ये है कि, इन नए ईयरबड्स में पिंच कंट्रोल फीचर दिया गया है, जो कई फंक्शन को कंट्रोल करने में मदद करता है। वहीं इन दोनों ही डिवाइस को यूजर्स Nothing X ऐप के जरिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा Nothing Earphone के बैटरी की बात करें तो इन दोनों ही डिवाइसेस के बड्स में 46mAh की बैटरी मिलती है। साथ ही केस 500mAh की बैटरी के साथ आता है। ये डिवाइसेस IP54 रेटिंग के साथ भी आते हैं।
इसके अलावा Nothing Ear में एडवांस क्लियर वॉइस टेक्नोलॉजी को भी इस्तेमाल किया गया है और नया माइक भी इनमें मिला है। इन सभी फीचर्स के अलावा इन इयरफोन में और भी कई अन्य स्पेसिफिकेशन हैं।

Nothing Ear की कीमत (Nothing Ear Price):

Nothing Ear की कीमत की बात करें तो इस इयरफोन की कीमत करीब 11999 रुपए है। दरअसल नथिंग ईयर फ्लिपकार्ट पर ऑफर के साथ 10999 रुपये की स्पेशल लॉन्च कीमत पर मिल जाएगा। बता दें नथिंग ईयर को ब्लैक और व्हाइट कलर में पेश किया गया है।

Nothing Ear (a) की कीमत (Nothing Ear (a) Price):

Nothing Ear (a) की कीमत करीब 7999 रुपए है। नथिंग ईयर (ए) फ्लिपकार्ट पर ऑफर के साथ 5999 रुपये की स्पेशल लॉन्च कीमत पर मौजूद हैं। दरअसल कंपनी ने नथिंग ईयर (A) को कंपनी ने ब्लैक और व्हाइट के अलावा येलो कलर में लॉन्च किया है।

दरअसल Nothing Ear और Nothing Ear (a) को 22 अप्रैल से खरीद सकते हैं। हालांकि, Ear (a) 22 अप्रैल को सेल पर आएगा और Nothing Ear की सेल 29 अप्रैल को शुरू होगी। बता दें इन प्रोडक्ट्स को आप Flipkart, Croma और Vijay Sales से आसानी से खरीद सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story