×

धांसू फीचर्स के साथ Noise ColorFit Pulse 4 स्मार्टवॉच लॉन्च,जानें कीमत

Noise ColorFit Pulse 4 को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी में इस फोन को कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 25 April 2024 1:31 PM GMT
धांसू फीचर्स के साथ Noise ColorFit Pulse 4 स्मार्टवॉच लॉन्च,जानें कीमत
X

Noise ColorFit Pulse 4: अगर आप कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टवॉच खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। नॉइस ने भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टवॉच Noise ColorFit Pulse 4 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी में इस फोन को कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है।

दरअसल नॉइस ने भारत में अपनी प्लस सीरीज में एक नई स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। ये स्मार्टवॉच ColorFit Pulse 4 है, जो कई सारे तगड़े फीचर्स से लैस है। इस स्मार्टवॉच में यूजर्स को 390 x 450-पिक्सेल रेजोल्यूशन और 600 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.85-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलेंगे। तो ऐसी आइए जानते हैं Noise ColorFit Pulse 4 के रिव्यू, फीचर्स और कीमत के बारे में:

Noise ColorFit Pulse 4 के रिव्यू और फीचर्स (Noise ColorFit Pulse 4 Review And Features):

Noise ColorFit Pulse 4 के रिव्यू, फीचर्स और कीमत की बात करें तो कंपनी का दावा है कि ColorFit पल्स में लगी बैटरी 7 दिनों तक की बैकअप प्रदान करती है। इस स्मार्टवॉच में IP68 रेटिंग मिली , जो वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए है। इसके अलावा, इस स्मार्टवॉच में बिना किसी परेशानी के कॉलिंग के लिए ट्रू सिंक का ऑप्शन मिला है। साथ ही इस स्मार्टवॉच के साथ ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट मिलता है।

बता दें कि, ये स्मार्टवॉच नॉइस हेल्थ सूट के साथ आती है, जो यूजर्स को हार्ट रेट, SpO2, स्लीपिंग पैटर्न और स्ट्रेस लेवल जैसे हेल्दी मेट्रिक्स पर नजर रखने की अनुमति देती है।

इतना ही नहीं आप इस वॉच में डेली रिमाइंडर और मौसम पूर्वानुमान जैसी नोटिफिकेशन भी प्राप्त कर सकते हैं।


Noise ColorFit Pulse 4 की कीमत (Noise ColorFit Pulse 4 Price):

Noise ColorFit Pulse 4 की कीमत की बात करें तो कंपनी ने Noise ColorFit Pulse 4 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया है। बता दें कि, भारत में इस स्मार्टवॉच की कीमत 2,499 रुपए रखी गई है। ग्राहक इसे स्मार्टवॉच को अमेजन के जरिए खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को जेट ब्लैक, स्पेस ब्लू, फॉरेस्ट ग्रीन और रोज गोल्ड पिंक आदि जैसे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है।

इतना ही नहीं इस स्मार्टवॉच पर ग्राहक ऑफर और डिस्काउंट भी पा सकते हैं। बता दें लॉन्च ऑफर के रूप में, ग्राहक आधिकारिक नॉइस वेबसाइट पर 'Get Offer' बटन पर क्लिक कर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा नोटिफिकेशन के लिए अपनी कॉन्टैक्ट इंफॉर्मेशन डालकर और अधिक 250 रुपए की छूट प्राप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की ऑफिशियल साइट gonoise.com से जा सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story