×

108MP कैमरा और फ्री Smartwatch के साथ Itel S24 लॉन्च, जानें Review

Itel S24: कंपनी ने भारत में Itel S24 और itel T11 Pro TWS ईयरबड्स लॉन्च कर दिया है। ये दोनों ही प्रोडक्ट्स बजट रेंज सेगमेंट में कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 24 April 2024 6:45 AM GMT
108MP कैमरा और फ्री Smartwatch के साथ Itel S24 लॉन्च, जानें Review
X

Itel S24: अगर आप बेहद कम दाम में बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। Itel ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Itel S24 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। साथ ही ये फोन बेहद सस्ते दाम में लॉन्च हुआ है।

बता दें अगर आप 10,000 रुपये से भी कम कीमत में 8GB RAM या 108MP कैमरा वाला फोन खरीदना चाहते हैं, तो itel ने आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। कंपनी ने भारत में Itel S24 और itel T11 Pro TWS ईयरबड्स लॉन्च कर दिया है। ये दोनों ही प्रोडक्ट्स बजट रेंज सेगमेंट में कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए हैं। अगर आप इन दोनों ही प्रोडक्ट्स को खरीदने की सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इनका रिव्यू चेक कर लें। तो आइए जानते हैं Itel S24 का रिव्यू, फीचर्स और कीमत के बारे में:

Itel S24 का रिव्यू और फीचर्स (Itel S24 Review And Features):

Itel S24 के रिव्यू और फीचर्स की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। दरअसल कंपनी ने इस फोन को अपने पिछले स्मार्टफोन itel S23 के अपग्रेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया है। इस फोन में डिस्प्ले के तौर पर एचडी प्लस रेजॉल्यूशन के साथ 6.6 इंच की एलसीडी स्क्रीन, 90Hz रिफ्रेश रेट, 480 निट्स पीक ब्राइटनेस है। साथ ही इसमें पंच-होल नॉच सहित कई खास फीचर्स दिए गए हैं।


Itel S24 के कैमरे की बात करें तो इस फोन के पिछले हिस्से में एक एलईडी फ्लैश लाइट के साथ डुअल कैमरा सपोर्ट दिया गया है। जिसे टॉप-लेफ्ट में मौजूद एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल में फिट किया गया है। वहीं इस फोन का प्राइमरी कैमरा सेंसर 108MP के Samsung ISOCELL HM6 लेंस के साथ आता है। इसके अलावा ये फोन 3x-in सेंसर जूम को सपोर्ट करता है। इस फोन में f/1.6 अपर्चर और EIS सपोर्ट भी दिया गया है। साथ ही इस प्राइमरी कैमरा को सपोर्ट करने के लिए फोन में QVGA डेप्थ सेंसर लेंस भी दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के अगले हिस्से में 8MP का एक फ्रंट कैमरा मिलता है, जो सेंटर्ड पंच होल कटआउट में फिट किया गया है।

Itel S24 के बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इस फोन को चार्ज करने के लिए यूजर्स को इसमें USB Type-C पोर्ट भी मिलता है। इसके अलावा बेहतर ऑडियो क्वालिटी के लिए इसमें 3.5mm ऑडियो जैक और DTS स्पीकर्स दिए गए हैं।

Itel S24 के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक, डुअल सिम, 4G, WiFi 802.11 a/b/g/n, Bluetooth 5.0 जैसे कई अन्य कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए हैं। वहीं इस फोन का वजन 192 ग्राम है। बता दें कि, इस फोन को कंपनी ने डाउन वाइट और स्टेरी ब्लैक कलर के ऑप्शन में लॉन्च किया है।

Itel S24 की कीमत (Itel S24 Price):

Itel S24 की कीमत की बात करें तो इस फोन को कंपनी ने सिर्फ एक वेरिएंट 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। जिसकी कीमत करीब 9,999 रुपए है। इस फोन को यूजर्स नो कॉस्ट ईएमआई के साथ भी खरीद सकते हैं। बता दें इस फोन को खरीदने वाले पहले 500 ग्राहकों को कंपनी द्वारा itel ICON Smartwatch बिल्कुल फ्री मिल रहा है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story