×

बेहद सस्ता हुआ iPhone 15, यहां से खरीदें सबसे कम कीमत में आईफोन

Iphone 15 Offers And Discounts: iPhone 15 पर बंपर डिस्वाउंट और ऑफर मिल रहा है। बता दें आईफोन के इस लेटेस्ट मॉडल को फिलहाल फ्लिपकार्ट से बेहद सबसे और कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 24 April 2024 11:40 AM GMT
बेहद सस्ता हुआ iPhone 15, यहां से खरीदें सबसे कम कीमत में आईफोन
X

Iphone 15 Offers And Discounts: अगर आप आईफोन खरीदने की प्लानिंग बहुत लंबे समय से कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। कंपनी आईफोन 15 पर बड़ा ऑफर्स और डिस्काउंट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर आप आईफोन 15 को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

दरअसल ई कॉमर्स कंपनी Flipkart पर Apple iPhone 15 पर बंपर डिस्वाउंट और ऑफर मिल रहा है। बता दें आईफोन के इस लेटेस्ट मॉडल को फिलहाल फ्लिपकार्ट से बेहद सबसे और कम कीमत में खरीदा जा सकता है। बता दें iPhone 15 के 128GB वेरिएंट पर 13991 रुपये का डिस्काउंट और 3500 रुपये तक का बैंक ऑफर मिल रहा है। इतना ही नहीं आप इस आईफोन को 62999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Iphone 15 पर मिल रहा भारी छूट

आईफोन 15 पर कंपनी बड़ा ऑफर और डिस्काउंट दे रही है। दरअसल एपल के लेटेस्ट iPhone मॉडल को अब तक की सबसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है। बता दें फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल के दौरान जबरदस्त डिस्काउंट यूजर्स को दिया जा रहा है। ऐसे में इन डिडवाउंट का फायदा उठा iPhone 15 के 128GB वेरिएंट को कम कीमत में खरीद सकते हैं।

बता दें Apple iPhone 15 के 128GB मॉडल पर अभी सीधा 13,991 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसका मतलब ये है कि, 79,990 रुपये की कीमत वाले आईफोन को मात्र 65,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं अगर बैंक डिस्काउंट की बात करें तो बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्ड पर 3500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद आईफोन 15 को 62,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। कई बैंक के कार्ड पर ऑफर्स मिल रहे हैं।


ता दें कि, एक्सचेंज डिस्काउंट का भी बेनिफिट्स यूजर्स उठा सकते हैं। बता दें पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज कर एडिशनल डिस्काउंट का बेनिफिट उठाया जा सकता है। ऐसे में अगर आपके पास पुराना फोन iPhone 12 है तो फ्लिपकार्ट पर 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस आसानी से मिल सकता है। हालांकि ध्यान रखें कि, ये एक्सचेंज और छुट्ट आपके आईफोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा।

आईफोन 15 के फीचर्स (Iphone 15 Features):

आईफोन 15 के फीचर्स की बात करें तो फोन के डिजाइन और पोर्ट्स में कई तरह के बदलाव के साथ इसे पेश किया गया था। बता दें आईफोन 15 के डिस्प्ले के सबसे बड़े बदलाव के रूप में आईफोन 15 के बेस मॉडल में डायनामिक आइलैंड फीचर्स का उपल्ब्ध होना रहा है। साथ ही इस फोन में 6.1 इंच का डिस्प्ले है, जो 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 2000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस और अलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ आता है। इतना ही नहीं इस फोन के ब्राइटनेस में बड़ा बदलाव देखने मिलता है।

इसके अलावा आईफोन 15 के साथ एल्युमिनियम डिजाइन भी है और बैक पैनल मैटे फिनिश के साथ ग्लास भी है। इस फोन के सामने की ओर सेरेमिक शील्ड है। साथ ही इस फोन के शार्प एज को थोड़ा कम कर्व्ड किया गया है। इसे नए कलर यानी पिंक कलर के साथ भी उतारा गया है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन भी जबरदस्त हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story