×

iPhone 15 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानें कितनी है नई कीमत

Iphone 15 Discount: कंपनी इस आईफोन पर यूजर्स को भारी डिस्काउंट और ऑफर दे रही है। ये आईफोन लेटेस्ट A16 बायोनिक चिप पर चलता है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 15 April 2024 9:49 AM GMT
iPhone 15 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानें कितनी है नई कीमत
X

Iphone 15 Discount: अगर आप आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। आप आईफोन 15 को कम कीमत में खरीद सकते हैं। कंपनी इस आईफोन पर यूजर्स को भारी डिस्काउंट और ऑफर दे रही है। आप इस ऑफर का फायदा उठाकर आईफोन को सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं आईफोन 15 पर मिल रहे ऑफर और डिस्काउंट के साथ फीचर्स के बारे में:

Iphone 15 के फीचर्स (iphone 15 Features)

Iphone 15 के फीचर्स की बात करें तो आईफोन 15 में प्रोमोशन तकनीक के साथ 6.7-इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। ये लेटेस्ट A16 बायोनिक चिप पर चलता है। इस फीचर के अलावा और भी कई स्पेसिफिकेशन मिलते हैं।

आईफोन 15 के कैमरे की बात करें तो इस फोन के कैमरा सिस्टम काफी बढ़िया है। इस फोन में एक नया 48MP मेन सेंसर है जो कम रोशनी में भी बेहतरीन फोटो और वीडियो कैप्चर करता है। इसके अलावा इस फोन में अल्ट्रा वाइड मिलता है और इसके टेलीफोटो कैमरों में भी सुधार किया गया है।

बता दें iPhone 15 की खासियत इसकी बैटरी है। ये फोन एक लंबे समय तक चलने वाली बैटरी के साथ आता है जो आपको पूरे दिन कनेक्टेड रखती है। इतना ही नहीं इसमें नया अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। साथ ही इस फोन में सुविधाजनक चार्जिंग और कनेक्टिविटी के लिए एक यूएसबी-सी पोर्ट भी पेश किया गया है। बता दें iPhone 15 लाइट यूजर्स और जनरल उपभोक्ताओं दोनों की जरूरतों को पूरा करता है। जानकारी के लिए बता दें कि, iPhone 15 को साल 2023 में लॉन्च किया गया था और इसमें बैक साइड पर 48mp के साथ 12mp कैमरा सेंसर दिया गया है।


Iphone 15 पर मिल रहे ऑफर और डिस्काउंट (Iphone 15 Offers And Discounts):

Iphone 15 की कीमत और ऑफर या डिस्काउंट की बात करें तो कंपनी इस पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। दरअसल फ्लिपकार्ट पर इन दिनों मेगा सेविंग डेज सेल चल रही है। जिसका फायदा उठाकर आप कम दाम में आईफोन 15 खरीद सकते हैं। इस सेल में फ्लिपकार्ट (Flipkart) चुनिंदा स्मार्टफोन, घरेलू उपकरणों और अन्य प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट दे रहा है। बता दें छूट के अलावा, फ्लिपकार्ट कई लोकप्रिय फ्लैगशिप फोन पर आकर्षक एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है।

वहीं अगर iPhone 15 की कीमत की बात करें तो इसकी एमआरपी 79,900 रुपये थी, अब ये फोन 65,999 रुपये में उपलब्ध है। आईफोन 15 पर 13,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट आपको अपनी नई खरीदारी पर और भी बेहतर डील मिल सकता है। इसके लिए अगर आप पुराने फोन को एक्सचेंज करें तो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 50,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है।

लेकिन ध्यान रखें कि, एक्सचेंज ऑफर में पुराने फोन की कीमत उसके कंडिशन और मॉडल के आधार पर तय की जा सकेगी। इस फोन पर और भी कई ऑफर और डिस्काउंट मिल रहे हैं। आप इस छूट का जल्द फायदा उठाकर आईफोन 15 को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story