×

Google Pixel 8a का फीचर्स हुआ लीक, मिलेंगे ये खास Specification

Google Pixel 8a: गूगल जल्द ही अपने पिक्सल लाइनअप वाले फोन Google Pixel 8a को लॉन्च करेगा। हालांकि, लॉन्च होने से पहले ही इस फोन की कई डिटेल्स लीक हो गई है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 15 April 2024 9:10 AM GMT
Google Pixel 8a का फीचर्स हुआ लीक, मिलेंगे ये खास Specification
X

Google Pixel 8a: गूगल अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। गूगल जल्द ही अपने पिक्सल लाइनअप वाले फोन Google Pixel 8a को लॉन्च करेगा। हालांकि, लॉन्च होने से पहले ही इस फोन की कई डिटेल्स लीक हो गई है। जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फोन में कई शानदार फीचर्स यूजर्स को मिलने वाले हैं।

Google Pixel 8a में यूजर्स को 4500mAh की बैटरी मिलने के साथ साथ ये फोन AI फीचर्स से लैस होगा। इसके अलावा इस फोन में और भी कई तगड़े स्पेसिफिकेशन होने वाले हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Google Pixel 8a के फीचर्स और कीमत के बारे:

गूगल पिक्सेल 8a के फीचर्स (Google Pixel 8a Features)

गूगल पिक्सेल 8a के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को कई शानदार फीचर्स मिलेंगे। इस फोन के पिछले हिस्से पर मैट्टे-टेक्स्चर्ड डिजाइन यूजर्स को मिल सकती है। इसके अलावा इस फोन में 6.1 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन भी दी जा सकती है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz हो सकता है। बता दें इस फोन की डिस्प्ले में यूजर्स को वाइब्रेंट कलर और बढ़िया व्युइंग एक्सपीरियंस मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

इसके अलावा गूगल पिक्सल के इस अपकमिंग फोन की प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी इसमें Tensor G3 चिपसेट को शामिल कर सकती है। जो मल्टीटास्किंग वर्क और स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए एक अच्छा प्रोसेसर साबित हो सकता है। इतना ही नहीं Google Pixel 8a के बैटरी की बात करें तो इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी सकती है, जो यूजर्स को पूरे एक दिन का बैटरी बैकअप प्रदान करने में सक्षम हो सकती है।


वहीं अगर Google Pixel 8a के कैमरे की की बात करें तो, गूगल अपने इस पिक्सल फोन के पिछे हिस्से में एक एलईडी लाइट के साथ डुअल कैमरा सेटअप दे सकते हैं। साथ ही इस सेटअप का मुख्य कैमरा 64MP और दूसरा कैमरा 13MP के अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ आ सकता है। बता दें गूगल के इस फोन में एआई फीचर्स भी शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। इस फोन में यूजर्स को सर्किल टू सर्च सबसे खास फीचर मिल सकता हैं। इसके अलावा ट्रांसलेशन, लाइव ट्रांस्क्रिप्ट जैसे कई अन्य फीचर्स भी हो सकते हैं।

गूगल पिक्सेल 8a की कीमत (Google Pixel 8a Price):

गूगल पिक्सेल 8a की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, गूगल पिक्सल 8ए को मई 2024 में होने वाले Google I/O इवेंट के दौरान लॉन्च किया जा सकता है। बता दें इस फोन को लेकर ऐसी उम्मीद की जा रही है कि तगड़े फीचर्स के कारण ये फोन लॉन्च होते ही मार्केट में छा जाने वाला है। वहीं गूगल पिक्सल 8ए के चार कलर वेरिएंट्स लॉन्च होंगे, जिनमें ओब्सीडियन, मिंट, पोरसेलिएन और बेय कलर्स आदि शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी गूगल पिक्सेल 9 पर भी काम कर रही है, जिसे जल्द ही गूगल पिक्सेल 8a के बाद लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में भी कई तगड़े फीचर्स यूजर्स को मिलने वाले हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story