×

आईपीएल के अव्वल गेंदबाज Mayank Yadav को Irfan Pathan ने क्यों किया टी20 वर्ल्ड कप से बाहर?

Why Irfan Pathan Exclude Mayank Yadav: इरफान पठान को लगता है कि एलएसजी के तेज गेंदबाज मयंक यादव भारत की टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं बना पाएंगे

Sachin Hari Legha
Published on: 24 April 2024 4:21 PM GMT
Irfan Pathan Exclude Mayank Yadav
X

Irfan Pathan Exclude Mayank Yadav (Photo. Social Media)

IPL 2024 Mayank Yadav Irfan Pathan: इरफान पठान को लगता है कि एलएसजी के तेज गेंदबाज मयंक यादव भारत की टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं बना पाएंगे, हालांकि उन्होंने इसके पीछे का अहम कारण भी बताया। मयंक आईपीएल 2024 सीज़न के ब्रेकआउट स्टार रहे हैं, उन्होंने पीबीकेएस और आरसीबी के खिलाफ दो मैचों में 6 विकेट लिए थे और उन्हें दोनों मैचों में प्लेयर ऑफ द मैच के रूप में भी सम्मानित किया गया था। मयंक लगातार 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से ऊपर गेंदबाजी कर रहे हैं, जिससे उन्होंने सभी का ध्यान आकर्षित किया है।

इरफान पठान की मयंक यादव पर टिप्पणी!

आपको बताते चलें कि हाल ही में एक ट्वीट के माध्यम से पूर्व दिग्गज भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की अपने हिसाब से प्लेइंग 11 तय की। इरफान ने आश्चर्यजनक रूप से मयंक यादव को उस लिस्ट में शामिल नहीं किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इरफान से वापस एक सवाल किया। यूजर ने उनसे पूछा, “इरफान पठान पाजी, मयंक यादव इस स्थान के हकदार हैं, आपकी राय का इंतजार है?”

इसका जवाब देते हुए पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने ट्वीट कर लिखा, “उन्हें एक्स फैक्टर के रूप में देखना पसंद करूंगा लेकिन यहां मुद्दा शीर्ष स्तर पर कम प्रदर्शन का है।” उन्होंने इसके अलावा एक और ट्वीट करते हुए लिखा, “तेज़ गेंदबाज़ों को मैं ज़रूर ध्यान में रखूंगा। मयंक यादव और मोहसिन खान!! ज़रूरी नहीं कि उन्हें विश्व कप तक ले जाएं, लेकिन वे अपनी गेंदबाज़ी में कुछ अतिरिक्त ज़रूर लाते हैं। जो टीम इंडिया के लिए एक बेहतर प्रॉपर्टी हो सकती है। लेकिन चाहूंगा उन्हें बहुत सारे मैच खेलने होंगे।”

भारत के लिए इरफ़ान पठान की टी20 वर्ल्ड कप टीम:-

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या, रिंकू सिंह, रवींद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमराह, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, रवि बिश्नोई/युजी चहल, शुभमन गिल/संजू सैमसन।
Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story