×

SRH vs LSG: टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद एलएसजी के कप्तान KL Rahul को टीम मालिक ने लगाई फटकार, देखें वीडियो

SRH vs LSG Match Captain KL Rahul Sanjiv Goenka: इसके बाद लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल को टीम के मालिक संजीव गोयनका के द्वारा फटकार भी सहन करनी पड़ी

Sachin Hari Legha
Published on: 9 May 2024 8:18 AM GMT (Updated on: 9 May 2024 11:23 AM GMT)
X

 Captain KL Rahul or Sanjiv Goenka (Photo: Social Media)

SRH vs LSG KL Rahul: बीती रात बुधवार, (8 मई 2024) को आईपीएल के 17वें सीजन का 57वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेला गया। हालांकि यह मैच इतना छोटा था, जितनी छोटी कोई फिल्म की कहानी भी नहीं होती। क्योंकि सनराइजर्स हैदराबाद के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने मिलकर एलएसजी के गेंदबाजों का ‘भूत’ बना दिया। उन्होंने मैच को 9.4 ओवर में ही 10 विकेट से अपनी टीम के नाम कर दिया। हालांकि इसके बाद लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल को टीम के मालिक संजीव गोयनका के द्वारा फटकार भी सहन करनी पड़ी।

KL Rahul को पड़ी मालिक से फटकार

लखनऊ सुपरजाइंट्स की आईपीएल के इतिहास में कल मिली हार सबसे शर्मनाक हार थी। जिसके कारण टीम के मालिक भी कप्तान से बेहद नाराज दिखाई दिए। मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस वीडियो में देखा जा रहा है कि एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका कप्तान केएल राहुल को डांट रहे हैं। हालांकि वीडियो में उनकी आवाज क्लियर नहीं आ रही, लेकिन हाव-भाव से मामला काफी गंभीर लग रहा है।

वहीं आपको बताते चलें कि कल के मैच में केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन उन्होंने बल्लेबाजी की ही नहीं। हैदराबाद के गेंदबाजों के सामने केएल राहुल ने 87.87 के मामूली स्ट्राइक रेट के साथ 33 गेंद में केवल 29 रन बनाए। उनकी टीम के अन्य बल्लेबाजों ने भी कप्तान के ही मार्गदर्शन में बल्लेबाजी की और टीम के स्कोर को बिल्कुल भी आगे नहीं बढ़ाया।

लिहाजा टीम का स्कोर हैदराबाद की बैटिंग पिच पर 20 ओवर के बाद 4 विकेट के नुकसान पर मात्र 165 रन रहा। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए एसआरएच के सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा ने एलएसजी के गेंदबाजों को चुन-चुन कर धोया। हेड ने 296.66 के स्ट्राइक रेट के साथ 30 गेंद में 89 रनों की पारी खेलकर मैच को 9.4 ओवर में ही खत्म कर दिया। इसी के साथ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्लेऑफ की रेस में और भी नजदीक चली गई, क्योंकि 12 मैचों में अब टीम के पास 16 अंक है। वहीं एलएसजी इस हार के साथ लगभग आईपीएल 2024 से भी बाहर हो चुकी है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story