×

Sachin Tendulkar Birthday: क्रिकेट के भगवान ने इस अंदाज में मनाया अपना 51वां जन्मदिन

Sachin Tendulkar Birthday Celebration Video: 'क्रिकेट के भगवान' न केवल अपनी शानदार बल्लेबाजी से, बल्कि अपने दिल छू लेने वाले हाव-भाव से भी सभी का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं

Sachin Hari Legha
Published on: 24 April 2024 1:09 PM GMT
Sachin Tendulkar Birthday Celebration
X

Sachin Tendulkar Birthday Celebration  (Photo. Social Media)

Sachin Tendulkar Birthday: 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर न केवल अपनी शानदार बल्लेबाजी से, बल्कि अपने दिल छू लेने वाले हाव-भाव से भी सभी का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। 24 अप्रैल 2024, बुधवार को जब महान बल्लेबाज 51 साल के हो गए, तो सचिन ने अपना जन्मदिन मुंबई में वंचित लड़कियों के साथ मनाने का फैसला किया। उनके जन्मदिन के अवसर पर आईसीसी से लेकर बीसीसीआई तक, आईपीएल से लेकर देश-विदेश के तमाम महान खिलाड़ियों ने भी उनको जन्मदिवस की बधाई दी।

Sachin Tendulkar Birthday Celebration (सचिन तेंदुलकर ने मनाया जन्मदिन)

आपको बताते चलें कि सचिन तेंदुलकर ने अपना 51वां जन्मदिन उनके फाउंडेशन से जुड़ी वंचित लड़कियों के साथ फुटबॉल खेलकर मनाया। इस महान बल्लेबाज ने अपना जन्मदिन मनाने का अनोखा तरीका अपनाया और अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर के साथ युवा लड़कियों के साथ समय बिताया। सचिन के दिल छू लेने वाले हाव-भाव से सभी फैंस बहुत ज्यादा प्रभावित भी हुए हैं। वहीं उनके इस कदम को एक रेवोल्यूशन भी कहा जा रहा है।

ट्विटर 'एक्स' पर सचिन तेंदुलकर के हैंडल पर जारी एक विशेष वीडियो में महान क्रिकेटर ने अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर को उनकी टीम का कप्तान बताया। सचिन युवा लड़कियों के साथ एक फुटबॉल मैच में शामिल हुए और अंजलि ने बच्चों के साथ बातचीत करते हुए उनका बहुत बड़ा समर्थन किया। सचिन ने खुलासा किया कि उन्हें युवा लड़कियों के साथ फुटबॉल खेलकर बहुत ही अच्छा लगा और उन्होंने बताया कि वे सबसे पहले उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने वाली थीं।

सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्वीट के माध्यम से लिखा, “मेरे जन्मदिन सप्ताह की शुरुआत करने का यह कैसा तरीका है! मुझे फुटबॉल खेलने, कहानियाँ साझा करने और इन अविश्वसनीय लड़कियों के साथ अपना जन्मदिन का केक काटने में बहुत मज़ा आया, जिन्हें सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन का समर्थन प्राप्त है। वे मुझे शुभकामनाएँ देने वाले पहले व्यक्ति थे और इसने मेरे सप्ताह को वास्तव में विशेष बना दिया!” सचिन का यह वीडियो ट्विटर पर बहुत ज्यादा वायरल भी हो रहा है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story