×

Chennai Super Kings को प्लेऑफ में पहुंचाएंगे एमएस धोनी, केवल छक्के-चौकों की तैयारी करते दिखे ‘थाला’

MS Dhoni Chennai Super Kings RCB vs CSK IPL Match: चेन्नई को अंतिम चार में पहुंचाने की जिम्मेदारी टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने स्वयं अपने कंधों पर ले ली है

Sachin Hari Legha
Published on: 17 May 2024 12:02 PM GMT
Chennai Super Kings MS Dhoni RCB vs CSK
X

Chennai Super Kings MS Dhoni RCB vs CSK (Photo. Social Media)

Chennai Super Kings MS Dhoni RCB vs CSK: शनिवार (18 मई 2024) की शाम आईपीएल के 17वें सीजन के लिए सबसे खास है। क्योंकि इस रात चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच ‘करो या मरो’ का मैच होगा। दोनों टीमों में से जो टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी, वही टीम प्लेऑफ में अपनी जगह बना पाएगी। हालांकि आरसीबी के लिए यहां संघर्ष गहरा रहेगा, तो वहीं चेन्नई को अंतिम चार में जाने के लिए केवल जीत ही आवश्यक है। जिसकी जिम्मेदारी शायद टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने स्वयं अपने कंधों पर ले ली है।

Chennai Super Kings के लिए माही ने बहाया पसीना

आपको बताते चलें कि भारत और सीएसके के महान विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी शनिवार, 18 मई को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी के खिलाफ मुकाबले से पहले नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। विशेष रूप से ऐसी व्यापक अफवाहें हैं कि टी20 लीग का मौजूदा संस्करण एमएस धोनी का अब तक का आखिरी सीजन है। इसलिए उनके तमाम फैंस अपने प्रिय 'थाला' को आखिरी बार देखने के लिए देश भर के स्टेडियमों में उमड़ रहे हैं।

दोनों टीमों के लिए यह मैच बेहद ही खास है। ऐसे में मैच से पहले एमएस धोनी को वर्चुअल क्वार्टर फाइनल के लिए खुद को तैयार करने के लिए नेट्स में छक्के और चौके मारते हुए देखा गया था। सीएसके के आधिकारिक हैंडल ने एमएस धोनी के अभ्यास सत्र की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें बॉल को सीधे स्टेडियम में मारने के बाद देखते हुए देखा जा सकता है, यह मुद्रा उनके वनडे वर्ल्ड कप 2011 के विजयी छक्के के समान है।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई इस फोटो पर फैंस द्वारा प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है। फोटो को अब तक 15000 लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि 1700 री-ट्वीट भी प्राप्त हुए हैं। वहीं 83 लोगों ने इस फोटो पर टिप्पणी भी की है। एक यूजर ने लिखा, “थाला एमएस धोनी महान हैं” वहीं एक आरसीबी फैन ने एमएस धोनी के लिए लिखा, “थाला आप कमाल हो, लेकिन चीकू आपका भाई जैसा है ना, तो छोटे भाई को जीतने दो।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story