×

SRH vs PBKS: हैदराबाद और पंजाब के मैच में ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

IPL 2024 SRH vs PBKS Match Highest Run Scorer Player: इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि हैदराबाद और पंजाब के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा

Sachin Hari Legha
Published on: 19 May 2024 4:00 AM GMT (Updated on: 19 May 2024 4:00 AM GMT)
SRH vs PBKS Match Highest Run Scorer Player
X

SRH vs PBKS Match Highest Run Scorer Player (Photo. Social Media)

IPL 2024 SRH vs PBKS: आईपीएल 2024 में 19 मई को सनराइजर्स हैदराबाद का सामना पंजाब किंग्स से होगा। हैदराबाद की टीम इस मैच को अपने घर में खेलेगी। टीम इस मैच में जीत हासिल कर अंक तालिका में शीर्ष पायदान पर पहुँचना चाहेगी। पंजाब किंग्स के शेर भी जीत के इरादे से ही मैदान में उतरेंगे। लेकिन किसी भी आईपीएल मैच में हार या जीत खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि हैदराबाद और पंजाब के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

SRH vs PBKS कौन सा खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आपको बताते चलें कि आईपीएल 2024 के समीकरणों के अनुसार सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच कल होने वाला यह मुकाबला काफी हद तक औपचारिक है। लेकिन हैदराबाद की टीम इस मैच में जीत हासिल कर अंक तालिका में टॉप स्थान पर जाना चाहेगी। इसकी जिम्मेदारी टीम के सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड के कंधों पर होगी, हेड ने पूरे सीजन कमाल की बल्लेबाजी कर विपक्षी टीमों के गेंदबाजों में खौफ पैदा करने का काम किया है।

कल के मैच में भी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सबसे बड़ी उम्मीद ट्रैविस हेड ही होंगे। 2024 के आईपीएल में उनके बल्ले से अब तक 11 मैचों में 201.89 के स्ट्राइक रेट के साथ 533 रन आए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 61 चौके और 31 छक्के भी आए हैं। हेड के अलावा टीम के लिए दूसरे सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा भी सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

उन्होंने भी इस सीजन में खेले अब तक 12 मैचों में 205.64 के स्ट्राइक रेट के साथ 401 रन बनाए हैं। उनके बल्ले से भी सीजन में 30 चौके और 35 छक्के भी आए हैं। गौरतलब है कि पंजाब किंग्स के लिए भी शशांक सिंह और जितेश शर्मा जैसे धाकड़ क्रिकेटर कल के मुकाबले में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज साबित हो सकते हैं। हालांकि पंजाब की टीम कल किसी विशेष मकसद के साथ मैदान में नहीं उतरेगी।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story