×

RR vs MI: पिछले साल अनसोल्ड रहने वाले Sandeep Sharma ने बताया अपना आगे का पूरा प्लान!

IPL 2024 RR vs MI Match Sandeep Sharma 5 Wickets Records: इस मैच में संदीप शर्मा ने ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड और गेराल्ड कोएत्ज़ी का विकेट लिया

Sachin Hari Legha
Published on: 22 April 2024 9:07 PM GMT
RR vs MI Match Sandeep Sharma
X

RR vs MI Match Sandeep Sharma  (Photo. RR)

IPL 2024 RR vs MI Sandeep Sharma: सोमवार (22 अप्रैल 2024) को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में संदीप शर्मा द्वारा 5 विकेट लेने और आरआर को एमआई को 9 विकेट से हराने में सहयोग करने के बाद संजू सैमसन ने उनको लेकर कहा कि वह हर मैच को 'बोनस' के रूप में लेते हैं। बता दें कि संदीप शर्मा 2 साल पहले हुई नीलामी में अनसोल्ड रहे थे। हालाँकि इस बार प्रसिद्ध कृष्णा के बाहर होने के बाद उनको टीम से जोड़ा गया। संदीप के आज के प्रदर्शन ने मुंबई इंडियंस के बड़े-बड़े दिग्गज बल्लेबाजों को धराशायी कर दिया।

Sandeep Sharma ने गेंदबाजी की योजना का किया खुलासा!

आपको बताते चलें कि इस मैच में संदीप शर्मा ने ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड और गेराल्ड कोएत्ज़ी का विकेट लिया। उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पैल में 4.50 की इकॉनमी से मात्र 18 रन दिए। उनके स्पेल के दम पर राजस्थान ने मुंबई को 20 ओवर में 9 विकेट पर 179 रन पर रोक दिया। जिसके बाद जायसवाल के नाबाद शतक ने टीम को 18.4 ओवर में 9 विकेट से जीत दिला दी। मैच में 5 विकेट लेने वाले संदीप शर्मा को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला

इस खिताब को पाने के बाद संदीप शर्मा ने अपनी योजना के बारे में बताते हुए कहा, “परसों ही मैं फिट हुआ हूं। फिटनेस के बाद पहला मैच था, मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। पिच धीमी और निचली तरफ थी, इसलिए मेरी योजना गेंदबाजी में विविधता और कटर रखने की थी। यदि आप डेथ ओवर में गेंदबाजी कर रहे हैं, तो आपको बड़ा दिल रखना होगा। यहाँ बड़ा दिल रखने और योजनाओं को क्रियान्वित करते रहने की जरूरत है। जैसा कि आप जानते हैं, मैं दो साल पहले बिना बिके रह गया था। मैं वापस आया और इसलिए मैं हर मैच का आनंद ले रहा हूं।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story