×

IPL 2024 RCB vs KKR Ticket: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले के लिए टिकट बिक्री शुरू

IPL 2024 RCB vs KKR Ticket Online Booking: 29 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 28 March 2024 4:20 PM GMT
IPL 2024 RCB vs KKR Ticket:  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले के लिए टिकट बिक्री शुरू
X

IPL 2024 RCB vs KKR Ticket: आईपीएल 2024 का 10वां मुकाबला कल यानी 29 मार्च को खेला जाएगा। ये मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। इस मुकाबले के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। वहीं इस मुकाबले के लिए टिकट बिक्री भी शुरू हो गई है।

दरअसल इस सीजन के शुरुआती मैच में जीत के बाद, कोलकाता नाइट राइडर्स उस जीत की लय को आगे बढ़ाना चाहेगी। वहीं दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, घरेलू मैदान पर इस सीज़न की अपनी दूसरी जीत दर्ज करने की कोशिश करेगी। वहीं फैंस को भी इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। बता दें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अपना पहला मुकाबला हार गई थी। इस टीम का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ था।

यहां से करें RCB vs KKR मुकाबले के लिए टिकट बुक: (RCB vs KKR Online Ticket Booking):

फैंस आरसीबी बनाम केकेआर आईपीएल 2024 के इस मैच के लिए ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं। फैंस टिकट आरसीबी की आधिकारिक वेबसाइट से कर सकते हैं, या यहां लिंक पर क्लिक कर सकते हैं- https://shop.royalchallengers.com/ticket

बता दें कि आरसीबी बनाम केकेआर की टिकट की कीमत 2300 रुपये से शुरू होती हैं, जो बैठने की जगह के आधार पर 42,350 रुपये तक तय हैं। आईपीएल टिकट बुक माय शॉ और पेटीएम इनसाइडर जैसे प्लेटफॉर्म से भी ऑनलाइन खरीदा जा सकता है।


दरअसल Ipl टिकट खरीदने को लेकर कई नियम भी जारी किए गए हैं। जिनको टिकट बुक करते समय फैंस को ध्यान रखना जरूरी है। इन नियम के मुताबिक कोई भी इंसान एक साथ दो से ज्यादा टिकट नही खरीद सकता। साथ ही एक बार टिकट सिलेक्ट हो जाए तो फिर 7 मिनट का टाइम मिलेगा। ऐसे में अगर फैंस 7 मिनट में टिकट का पेमेंट नहीं कर पाए तो वह कार्ट से रिमूव हो जाएगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story