×

PBKS vs RCB: पंजाब और बेंगलुरू के मैच में ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

IPL 2024 PBKS vs RCB Match Highest Run Scorer Player: है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि पंजाब और बेंगलुरू के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा

Sachin Hari Legha
Published on: 9 May 2024 3:45 AM GMT (Updated on: 9 May 2024 3:46 AM GMT)
PBKS vs RCB Match Highest Run Scorer Player
X

PBKS vs RCB Match Highest Run Scorer Player  (Photo. RCB/PBKS)

IPL 2024 PBKS vs RCB: आईपीएल 2024 में 09 मई को पंजाब किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा। पंजाब की टीम इस मैच को अपने घर में खेलेगी। टीम इस मैच में जीत हासिल कर अंक तालिका में अपने कुछ हालात सुधारना चाहेगी। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के शेर भी जीत के इरादे से ही मैदान में उतरेंगे। लेकिन किसी भी आईपीएल मैच में हार या जीत खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि पंजाब और बेंगलुरू के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

PBKS vs RCB कौन सा खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आपको बताते चलें कि पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होने वाला कल का यह मुकाबला आईपीएल के आगामी समीकरण के लिए बेहद खास होगा। क्योंकि दोनों ही टीमें अब तक सीजन में 11 मैचों में केवल 4 मैच जीतकर 8 अंकों के साथ एक-दूसरे की बराबरी पर खड़ी है। यहां से जीत ही इन टीमों की उम्मीद बनेगी, उस उम्मीद को जिंदा रखने की जिम्मेदारी बल्लेबाजों के कंधे पर होगी। आरसीबी के लिए विराट कोहली इस लिस्ट के लिए सबसे बेहतरीन उम्मीदवार है।

आईपीएल 2024 में विराट कोहली अब तक 11 मैचों में लगभग 150 के स्ट्राइक रेट के साथ 542 रन बना चुके हैं और कल के मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी साबित हो सकते हैं। उनके अलावा आरसीबी के लिए दिनेश कार्तिक इस काम को बखूबी अंजाम दे सकते हैं, क्योंकि उन्होंने इस सीजन में अपनी बेहतरीन फार्म का प्रदर्शन भी किया है। आरसीबी के फैंस को भी कार्तिक से अब बेहद उम्मीदें रहती हैं।

गौरतलब है कि पंजाब किंग्स के लिए सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो कल के मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन सकते हैं। क्योंकि इस सीजन में पिछले कुछ मैचों में उन्होंने बेहतरीन स्ट्राइक रेट के साथ विपक्षी गेंदबाजों में खौफ भी पैदा किया है। जॉनी के अलावा शशांक सिंह आरसीबी के गेंदबाजों पर कल के मैच में जमकर रन बरसेंगे, उनका प्रदर्शन भी इस सीजन में बेहद खास रहा है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story