×

KKR vs RR: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ Sunil Narine ने जड़ा तूफ़ानी शतक!

KKR vs RR Sunil Narine: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है जिनमें से सुनील नारायण ने तो इस मैच में एक शानदार तूफानी शतक भी पूरा किया

Sachin Hari Legha
Published on: 16 April 2024 4:20 PM GMT
KKR vs RR Sunil Narine
X

KKR vs RR Sunil Narine (Photo. KKR)

KKR vs RR Sunil Narine: कोलकाता में स्थित ईडन गार्डन इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल का 31वां मैच खेला जा रहा है। मैच के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है। जिसमें सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण भी पीछे नहीं रहे, उन्होंने इस मैच में एक शानदार तूफानी शतक भी पूरा किया।

सुनील नारायण ने जड़ा शानदार शतक!

आपको बताते चलें कि इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। हालांकि उनका यह फैसला शुरू में सही भी साबित हुआ। क्योंकि फिलिप साल्ट के रूप में केकेआर ने अपना विकेट बेहद जल्दी ही खो दिया। लेकिन, इसके बावजूद भी दूसरे सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण अभी भी क्रीज पर मजबूती से पैर जमा रहे थे। उन्होंने एक शानदार शुरुआत करने के बाद अपनी पारी को अंजाम भी दिया।

सुनील नारायण ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ लगभग 195 के स्ट्राइक रेट से 56 गेंद में 109 रनों की तूफानी पारी खेली। उनकी इस पारी के दौरान उन्होंने अपने बल्ले से 13 चौके तथा 6 छक्के भी जड़े थे। सुनील नारायण की इस पारी के कारण ही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 200 रनों के आंकड़े को भी पार कर चुकी है। यहां से राजस्थान रॉयल्स के लिए मुश्किलें और ज्यादा बढ़ चुकी है।

गौरतलब है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अपनी कप्तानी में गौतम गंभीर ने ही सबसे पहली बार सुनील नारायण को बतौर सलामी बल्लेबाज टेस्ट किया था। उस दौरान नारायण ने कप्तान गंभीर को निराश नहीं किया। हालांकि गौतम गंभीर के आईपीएल से संन्यास के बाद केकेआर के टीम मैनेजमेंट ने सुनील नारायण को ओपनिंग की पोजीशन से हटा दिया। लेकिन एक बार फिर से मेंटोर बनने के बाद गौतम गंभीर ने सुनील नारायण को बतौर सलामी बल्लेबाज इस टीम को शुरुआत देने के लिए अवसर दिया। उन्होंने इस बार भी गौतम को निराश नहीं किया।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story