×

KKR vs RR: कोलकता और राजस्थान के मैच में ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

IPL 2024 KKR vs RR Match Highest Run Scorer Player: इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि कोलकता और राजस्थान के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा

Sachin Hari Legha
Published on: 16 April 2024 4:30 AM GMT (Updated on: 16 April 2024 4:31 AM GMT)
KKR vs RR Match Highest Run Scorer Player
X

KKR vs RR Match Highest Run Scorer Player (Photo. KKR/RR)

IPL 2024 KKR vs RR: आईपीएल 2024 में 16 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा। कोलकाता की टीम इस मैच को अपने घर में खेलेगी। टीम इस मैच में जीत हासिल कर अंक तालिका में पहला स्थान भी प्राप्त करना चाहेगी। राजस्थान रॉयल्स के शेर भी जीत के इरादे से ही मैदान में उतरेंगे। लेकिन किसी भी आईपीएल मैच में हार या जीत खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि कोलकता और राजस्थान के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

KKR vs RR कौन सा खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आपको बताते जाने की राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कल होने वाले इस मैच में रियान पराग एक बार फिर से बड़ी पारी खेल सकते हैं और मैच के दौरान सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बन सकते हैं। रियान पराग का अब तक का यह सीजन काफी शानदार रहा है। उन्होंने 6 मैचों में कुल 284 रन बनाए हैं। इसी के साथ में ऑरेंज कैप की रेस में वे दूसरे स्थान पर भी मौजूद हैं।

पराग ने 2024 के आईपीएल सीजन में 71 की औसत से अपनी टीम के लिए बल्लेबाजी की है, जबकि उनका स्ट्राइक रेट 155.19 का रहा है। पूरे सीजन में उनके बल्ले से 18 चौके तथा 18 ही छक्के आए हैं। पराग के अलावा राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसंग भी हमारी इस लिस्ट में शामिल हैं, जो ऑरेंज कैप की रेस में तीसरे स्थान पर भी हैं। 6 मैचों में उन्होंने अब तक 264 रन बनाए हैं और कल के मैच में वे एक बड़ी पारी को अंजाम भी दे सकते हैं।

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स के इन दो विस्फोटक खिलाड़ियों के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से सुनील नारायण भी कल के मैच में एक आतिशी पारी खेल सकते हैं। बतौर सलामी बल्लेबाज उनका रिकॉर्ड इस आईपीएल सीजन में काफी शानदार रहा है। वहीं केकेआर के दूसरे सलामी बल्लेबाज फिलिप साल्ट भी आईपीएल 2024 में 5 मैचों में 191 रन बनाकर अपनी फॉर्म को दर्शा रहे हैं, उन पर भी तमाम फैंस की निगाहें रहेंगी।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story