×

KKR vs PBKS: कोलकता और पंजाब के मैच में ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

IPL 2024 KKR vs PBKS Match Highest Run Scorer Player: इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि कोलकता और पंजाब के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा

Sachin Hari Legha
Published on: 26 April 2024 5:00 AM GMT (Updated on: 26 April 2024 5:00 AM GMT)
KKR vs PBKS Match Highest Run Scorer Player
X

KKR vs PBKS Match Highest Run Scorer Player  (Photo. Social Media)

IPL 2024 KKR vs PBKS: आईपीएल 2024 में 26 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना पंजाब किंग्स से होगा। कोलकता की टीम इस मैच को अपने घर में खेलेगी। टीम इस मैच में जीत हासिल कर अंक तालिका में अपनी स्थिति को और भी मजबूत करना चाहेगी। पंजाब किंग्स के शेर भी जीत के इरादे से ही मैदान में उतरेंगे। लेकिन किसी भी आईपीएल मैच में हार या जीत खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि कोलकता और पंजाब के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

KKR vs PBKS कौन सा खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आपको बताते चलें कि कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच कल होने वाला यह मुकाबला हाई स्कोरिंग मैच भी हो सकता है, क्योंकि इस मैच में कई दिग्गज धुरंधर बल्लेबाज एक-दूसरे के आमने सामने खेलेंगे। लिस्ट में सबसे ऊपर कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण का नाम शामिल है, जिन्होंने इस पूरे सीजन में अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों में खौफ पैदा कर रखा है।

क्रीज पर आते ही विपक्षी टीम के गेंदबाजों पर टूट पड़ने वाले सुनील नारायण ने आईपीएल 2024 के दौरान खेले अब तक 7 मैचों में लगभग 180 के स्ट्राइक रेट से 286 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 28 चौके तथा 20 छक्के भी आए हैं। सुनील नारायण के अलावा कल के मैच में ईडन गार्डन की पिच पर केकेआर की ओर से वेंकटेश अय्यर भी एक बड़ी पारी खेल सकते हैं। उनसे टीम को हमेशा खूब उम्मीदें भी रहती हैं।

मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की हमारी इस सूची में पंजाब किंग्स के विस्फोटक फिनिशर आशुतोष शर्मा का भी नाम शामिल है। जिन्होंने इस पूरे सीजन में आकर्षक बल्लेबाजी कर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। आशुतोष के अलावा पंजाब के लिए शशांक सिंह ने भी इस सीजन में करिश्माई बल्लेबाजी की है। कल के मैच में वह भी अपने बल्ले से खूब चौके छक्के उड़ा सकते हैं। उन्होंने टीम के लिए इस सीजन में हारी हुई बाजी भी पलटी है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story